Thursday, Apr 18 2024 | Time 12:10 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


विष्णुदत्त शर्मा भी हुए कोरोना संक्रमण के शिकार

भोपाल, 29 जुलाई (वार्ता) मध्यप्रदेश में शीर्ष नेताओं के कोरोना वायरस कोविड 19 से संक्रमित होने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। आज भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा भी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए।
श्री शर्मा कोरोना संबंधी दूसरी बार की जांच में संक्रमित पाए गए। पहली जांच हाल ही में करायी गयी थी, जो निगेटिव आयी थी। रिपोर्ट पॉजीटिव आने के बाद उनके उपचार आदि की व्यवस्थाएं तत्काल की गयीं।
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान शनिवार को कोरोना संक्रमित हुए थे और उसी दिन से वे यहां चिरायु अस्पताल में भर्ती हैं। उनकी हालत बेहतर है और वे अस्पताल से ही वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम कुछ बैठकों में हिस्सा ले रहे हैं। कल प्रदेश भाजपा के संगठन महामंत्री सुहास भगत और एक अन्य भाजपा पदाधिकारी भी कोरोना संक्रमित पाए गए।
इसके अलावा सहकारिता मंत्री अरविंद भदौरिया का यहां चिरायु अस्पताल में पहले से इलाज चल रहा है। राज्य के मंत्री तुलसीराम सिलावट और राम खेलावन भी कोरोना संक्रमण की चपेट में आए हैं और इन दाेनों का भी अपने अपने क्षेत्र में इलाज चल रहा है। कुछ विधायक, पूर्व सांसद और उनके परिजन भी कोरोना संक्रमण का शिकार होने के बाद राज्य के विभिन्न हिस्सों में अपना इलाज करा रहे हैं।
प्रशांत
वार्ता
image