Thursday, Apr 25 2024 | Time 06:42 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


महारानी अस्पताल के दो कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव

जगदलपुर, 31 जुलाई (वार्ता) छत्तीसगढ़ के जगदलपुर स्थित महारानी अस्पताल में पदस्थ स्टोर कीपर और एक्सरे ऑपरेटर कोरोना पॉजिटव पाये गये हैं।
स्वास्थ्य विभाग के संयुक्त संचालन डाॅ. विवेक जोशी ने बताया कि स्थिति को देखते हुए दोनों कर्मचारी किन किन वार्डों से में गये तथा कितने लोग उसके संपर्क में आये। कर्मचारी में संक्रमण मिलने के बाद अस्पताल के स्टोर रूम, एक्सरे रूम और ओपीडी को सील कर दिया गया है।
उन्होंने बताया कि स्टोर कीपर और एक्सरे ऑपरेटर के संपर्क में आये 100 लोग जिसमे 60 मरीज भी शामिल है। उनकी सूची तैयार की जा रही है। स्टोर कीपर के संपर्क में 20 स्टॉफ की जांच की गई जो निगेटिव आये है तथा अन्य की जांच की कार्यवाही जारी है। मामला सामने आने के बाद अस्पताल को सैनिटाइज करने का काम प्रारंभ कर दिया गया है। साथ ही कर्मचारी के निवास के आसपास पुलिस पहुँच कर कन्टेनमेंट जोन घोषित करने की तैयारी की जा रही है।
करीम बघेल
वार्ता
More News
प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

24 Apr 2024 | 9:17 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल 25 अप्रैल को मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान वे मुरैना में जनसभा को संबोधित करेंगे।

see more..
मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

24 Apr 2024 | 9:15 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में भव्य 'भगवामय' रोड शो हुआ, जिसमें भारी संख्या में उमड़ी भीड़ ने प्रधानमंत्री का स्वागत किया और प्रधानमंत्री श्री मोदी ने भी हाथ जोड़ कर लोगों का अभिवादन किया।

see more..
image