Friday, Apr 26 2024 | Time 03:58 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


सुपारी देकर हत्या के मामले में चार गिरफ्तार

हरदा, 03 अगस्त (वार्ता) मध्यप्रदेश के हरदा जिले में पांच लाख रुपयों की सुपारी देकर एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या करा देने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। इस सिलसिले में चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है।
पुलिस अधीक्षक मनीष अग्रवाल ने बताया कि शुक्रवार रात जिले की टिमरनी तहसील निवासी अजब सिंह प्रजापति की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। अजब सिंह रुपयों का लेनदेन करता था। उसने 35 लाख रुपए अलग-अलग लोगों को ब्याज पर दिए थे। इसमें से 21 लाख रुपए टिमरनी तहसील के छिदगांवमेल निवासी कालू उर्फ सुशील लोवंशी को दिए थे। कालू की जिले की टिमरनी तहसील में हार्डवेयर की दुकान है।
कालू ने अपने दोस्त कय्यूम के साथ मिलकर अजब सिंह की हत्या का षडय़ंत्र रचा। कय्यूम ने बल्ली सरयाम से कालू की मुलाकात कराई। इस दौरान अजब सिंह की हत्या की सुपारी पांच लाख रुपए में तय हुई। बल्ली ने ही अपने खंडवा जिले के लूटखेडा(छनेरा) निवासी साथी गोविंद के साथ मिलकर अजब सिंह पर देसी कट्टे से फायर किया था।
पुलिस अधीक्षक ने बताया कि चारों आरोपियों को कल गिरफ्तार कर उनके पास से बाइक, देसी कट्टा, तीन कारतूस और पांच मोबाइल फोन के अलावा घटना के दौरान पहने गए कपड़े और दो हजार रुपए नगद जब्त किए गए हैं।
सं प्रशांत
वार्ता
image