Wednesday, Apr 24 2024 | Time 13:03 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


राम मंदिर के भूमिपूजन का रतलाम में भी रहा उत्साह

रतलाम, 05 अगस्त (वार्ता) अयोध्या में भगवान श्री राम के भव्य मंदिर का भूमि पूजन सम्पन्न होते ही मध्यप्रदेश के रतलाम नगर में भी भक्तों में भारी उत्साह देखने को मिला। भूमि पूजन होते ही शहर के विभिन्न मंदिरों में भजन और आरती की गयी।
मंदिरों सहित घरों में दीप जलाकर आज का दिन उत्साह से मनाए जाने की तैयारी जोरो पर है। मानो जैसे दिवाली आ गई हो। शहर के सभी मंदिरों में आकर्षक विद्युत सज्जा की गयी है। भूमि पूजन को लेकर शहर के कई स्थानों पर नागरिकों ने खुशी जाहिर की। श्रद्धालुओं ने कहा राम जन्मभूमि में मंदिर के शिलान्यास के ऐतिहासिक क्षण में भारत वर्ष का प्रत्येक नागरिक अत्यंत गौरव महसूस कर रहा है।
इस अवसर पर नागरिकों ने मंदिरों में दीपक जलाकर उत्साह मनाया। शहर के कई क्षेत्रों के रहवासियों ने अपने घरों को भगवा झंड़‍ियों और गुब्बारों से सजाया। इस दौरान बच्चों में भी उत्साह देखा गया। भाजपा नेताओ और कार्यकर्ता द्वारा शहर के प्रमुख चौराहो पर जोरदार आतिशबाजी की गयी।
सं बघेल
वार्ता
More News
कांग्रेस के डीएनए में है तुष्टिकरण एवं वोट बैंक की राजनीति-मोदी

कांग्रेस के डीएनए में है तुष्टिकरण एवं वोट बैंक की राजनीति-मोदी

23 Apr 2024 | 10:21 PM

सक्ती 23 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा और कहा कि तुष्टिकरण एवं वोटबैंक की राजनीति कांग्रेस के डीएनए में है और यही उसकी पहचान बन चुकी है।

see more..
image