Thursday, Apr 25 2024 | Time 12:26 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


जगदीश और अजय अरोरा की जमानत याचिका पर सुनवायी जारी

जबलपुर, 06 अगस्त (वार्ता) मध्यप्रदेश उच्च न्यायालय में राज्य के उद्योगपति जगदीश अरोरा और अजय अरोरा की जमानत याचिका पर आज लगातार दूसरी दिन सुनवायी हुयी और यह क्रम शुक्रवार को भी चलने की संभावना है।
उच्च न्यायालय के मुख्य न्यायाधीश ए के मित्तल और न्यायाधीश वी के शुक्ला की युगलपीठ के समक्ष जमानत याचिका पर लगातार दूसरे दिन सुनवायी हुयी। और तर्क सुनने के लिए युगलपीठ ने शुक्रवार को भी सुनवायी करने का निर्देश दिया है। बुधवार को भी अदालत में इस याचिका पर सुनवायी हुयी।
कर चोरी के मामले में पिछले माह केंद्र सरकार की संबंधित एजेंसी ने दोनों को गिरफ्तार किया था। आरोप है कि दोनों की कंपनी ने कोरोना काल में सेनेटाइजर बनाकर बेचा और इस कार्य में करोड़ों रुपयों की कर चोरी की गयी। दोनों आरोपी मूलत: शराब के व्यवसाय से जुड़े हुए हैं।
सुनवाई के दौरान याचिकाकर्ता की तरफ से वरिष्ठ अधिवक्ता मुकुल रोहतगी और अधिवक्ता अजय गुप्ता ने पक्ष रखा।

सं प्रशांत
वार्ता
More News
प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

24 Apr 2024 | 9:17 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल 25 अप्रैल को मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान वे मुरैना में जनसभा को संबोधित करेंगे।

see more..
मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

24 Apr 2024 | 9:15 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में भव्य 'भगवामय' रोड शो हुआ, जिसमें भारी संख्या में उमड़ी भीड़ ने प्रधानमंत्री का स्वागत किया और प्रधानमंत्री श्री मोदी ने भी हाथ जोड़ कर लोगों का अभिवादन किया।

see more..
image