Friday, Mar 29 2024 | Time 01:53 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


सांसद ने की सर्राफा व्यवसायियों से दुर्व्यवहार की घटना की निंदा

खरगोन, 06 अगस्त (वार्ता) मध्यप्रदेश के खरगोन संसदीय क्षेत्र के सांसद गजेंद्र सिंह पटेल ने सराफ व्यवसायियों से हुए कथित दुर्व्यवहार की घटना की निंदा की है।
सांसद श्री पटेल ने आज अपरान्ह यहां पत्रकारों से चर्चा में कहा कि यह पुलिस प्रशासन की निंदनीय कार्रवाई है। उन्होंने कहा कि कल पूरे देश में राम मंदिर के शिलान्यास को लेकर खुशियां मनाई जा रही थी और मध्यप्रदेश सरकार ने भी शासकीय भवनों में इस तरह के आदेश प्रसारित किए थे। उन्होंने कहा ऐसे में सर्राफा व्यवसायियों के साथ दुर्व्यवहार कर उन्हें हिरासत में लेना आपत्तिजनक है।
श्री पटेल ने कहा कि उन्होंने इस मामले को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा को भी अवगत करा कर संबंधितों के विरुद्ध कार्रवाई का अनुरोध किया है।
खरगोन जिला मुख्यालय स्थित सराफा गली में कल पटाखे फोड़ने का प्रयास कर रहे व्यवसायियों को हिरासत में ले लिया गया था। हालांकि बाद में उन्हें रिहा कर दिया गया था।
निमाड़ रेंज के पुलिस उपमहानिरीक्षक तिलक सिंह ने इस संबंध में बताया कि एक अन्य धार्मिक स्थल के समीप होने के चलते पुलिस ने एहतियातन व्यवसायियों को पटाखा फोड़ने से रोका था।
सं बघेल
वार्ता
image