Thursday, Apr 25 2024 | Time 09:56 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


बस्तर संभाग में मिले 19 कोरोना संक्रमित

जगदलपुर 11 अगस्त (वार्ता) छत्तीसगढ़ के बस्तर संभाग के विभिन्न जिलों से आज उन्तींस नए कोरोना संक्रमित मरीज मिले है, जिसमें से अठारह केन्द्रीय सुरक्षा बल के जवान शामिल है।
डिमरापाल मेडिकल काॅलेज के अधीक्षक के एल आजाद के अनुसार बस्तर जिले के तोकापाल के मरूमगुड़ा क्वारनटाइन सेंटर से पांच, लोहंडीगुड़ा से एक और डिमरापाल मेडिकल काॅलेज से एक व्यक्ति की आरटीपीसीआर टेस्ट रिपोर्ट पाॅजिटिव आई है।
वही बीजापुर जिले से केन्द्रीय सुरक्षा बल के दो जवान, कांकेर जिले से 2 व्यक्ति, 2 केन्द्रीय सुरक्षा बल के जवान और 3 सीमा सुरक्षा बल जवानों की आरटीपीसीआर रिपोट्र पाॅजिटिव आई है। दंतेवाड़ा जिले के किरंदुल से केन्द्रीय सुरक्षा बल के 9 जवान कोरोना संक्रमित मिले है। कोंडागांव जिले से केन्द्रीय सुरक्षा बल के 2 जवानों की रिपोट्र पाॅजिटिव आई है तथा केशकाल से 1 महिला और 1 पुरूष कोरोना संक्रमित पाए गए है। मरीजों की पुष्टि होने के बाद जिला प्रशासन तथा स्वास्थ्य विभाग के द्वारा आवश्यक कार्यवाई की जा रही है।
करीम नाग
वार्ता
More News
प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

24 Apr 2024 | 9:17 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल 25 अप्रैल को मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान वे मुरैना में जनसभा को संबोधित करेंगे।

see more..
image