Thursday, Mar 28 2024 | Time 20:07 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


कर्मचारी नेता की कोरोना से मौत

जगदलपुर, 02 सितंबर (वार्ता) छत्तीसगढ़ के जगदलपुर स्थित डिमरापाल मेडिकल काॅलेज में आज सुबह एक कर्मचारी नेता की कोरोना से मौत हो गयी। उनकी रिपोर्ट कोरोना पाॅजिटिव आने के बाद मेडिकल काॅलेज के कोविड -19 में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उन्होंने दमतोड़ दिया।
मेडिकल काॅलेज के अधीक्षक डाॅ के एल आजाद ने इस बात की पुष्टि की है। दस दिनों पहले ही कर्मचारी नेता की कोरोना रिपोर्ट पाॅजिटिव आई है। उन्हें कोविड-19 वार्ड में भर्ती कराया गया था। सोमवार की रात तबीयत ज्यादा बिगड़ने के बाद उन्हें वेन्टिलेटर पर रखा गया था। इलाज के दौरान ही सुबह उन्होंन दम तोड़ दिया। उनकी मौत की खबर मिलते ही कर्मचारी जगत में शोक की लहर दौड़ गयी है।
इधर, बस्तर पुलिस महानिरीक्षक कार्यालय के 8 लोग कल कोरोना पाॅजिटिव पाये गये हैं। इसमें आईजी के दो चालक, एक गार्ड और कार्यालय के अन्य 5 कर्मचारी शामिल हैं। आई जी बंगले में कार्यरत कर्मचारियों के कोरोना की चपेट में आने के बाद आईजी कार्यालय को सील कर दिया गया है।
वहीं, कोराना वायरस की वजह से उप संचालक कृषि विभाग का कार्यालय सील किया गया है। विभाग के अधिकारी सहित दो कर्मचारी के कोरोना पाॅजिटिव आने के बाद अन्य को भी यह संक्रमण न पहुंचे इसलिए कार्यालय को स्थिति सामान्य होते तक बंद रखा जाएगा।
करीम बघेल
वार्ता
image