Thursday, Apr 18 2024 | Time 17:16 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


झूठी बयानबाजी न करें कांग्रेस: राजपाल

भोपाल, 02 सितंबर (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश प्रवक्ता राजपाल सिंह सिसौदिया ने कहा कि शिवराज सरकार बाढ़ प्रभावित लोगों के लिए हर संभव प्रयास कर रही है।
श्री सिसौदिया ने कहा कि हाल ही में अतिवृष्टि और बाढ़ से प्रदेश के किसानों को दोतरफा नुकसान उठाना पड़ा है। एक तरफ जहां बाढ़ उनके घर में रखा अनाज, घर-गृहस्थी का सामान आदि बहाकर ले गई है, तो वहीं लगातार बारिश से उनकी फसलें चौपट हो गई हैं। प्रदेश की शिवराज सरकार उनके इस दुःख में सहभागी है और उनके लिए हरसंभव प्रयास कर रही है।
उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान बाढ़ग्रस्त इलाकों में लोगों की जानमाल की हिफाजत के लिए जिस तत्परता से काम किया है, उसके अच्छे परिणाम सामने आए हैं। बाढ़ में घिरे हजारों लोगों को सुरक्षित निकाल लिया गया। बाढ़ के कारण हुए नुकसान का जायजा लेने के लिए श्री चौहान लगातार हवाई दौरे कर रहे हैं। राहत शिविरों में लोगों को भोजन, पानी और दवाएं उपलब्ध कराई जा रही हैं।
सिसौदिया ने किसानों को लेकर की जा रही कांग्रेस नेताओं की बयानबाजी पर नाराजी व्यक्त करते हुए कहा कि कांग्रेस के नेता झूठी बयानबाजी कर रहे हैं।
नाग
वार्ता
image