Tuesday, Apr 16 2024 | Time 12:59 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


उज्जैन में मिले कोरोना के 46 नए मामले

उज्जैन, 03 सितंबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के उज्जैन जिले में कोविड-19 के 46 नए मामले सामने आने के बाद अब इनकी संख्या बढ़कर 1848 हो गयी, जिसमें से 1489 मरीज उपचार के बाद ठीक हो चुके हैं।
मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी ने कल रात जारी हेल्थ बुलेटिन ने बताया कि 715 प्राप्त सैंपल में 46 कोरोना पॉजिटिव पाए गए। इनमें से उज्जैन के 42, नागदा के दो और खाचरोद एवं तराना के एक-एक मरीज हैं। जिले में अभी तक 1848 पॉजिटिव मिले हैं। इस वैश्विक महामारी से जिले में अभी तक मरने वालों की संख्या 79 हो गई और 294 मरीजों का अस्पताल में उपचार किया जा रहा है।
कोविड 19 के मरीजों की बढ़ती संख्या को दृष्टिगत रखते हुए राजस्व, पुलिस एवं नगर निगम की संयुक्त टीम के द्वारा मास्क नहीं पहनने वालों पर आवश्यक कार्रवाई करते हुए कल 1007 उल्लंघन कर्ताओं को अस्थाई जेल भेजा गया। हालाकि बाद में इन सभी को रिहा कर दिया गया।
सं बघेल
वार्ता
More News
देश के स्वाभिमान और राेजगार के साथ भविष्य की जरूरतों का भी रखा भाजपा ने ध्यान : यादव

देश के स्वाभिमान और राेजगार के साथ भविष्य की जरूरतों का भी रखा भाजपा ने ध्यान : यादव

15 Apr 2024 | 8:05 PM

भोपाल, 15 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी की ओर से लोकसभा चुनाव के लिए जारी किए गए संकल्प पत्र के बिंदुओं की जानकारी देते हुए मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने आज कहा कि इस संकल्प पत्र में देश के स्वाभिमान और रोजगार जैसी बातों के साथ ही देश की भविष्य की जरूरतों का भी ध्यान रखा गया है।

see more..
लोकसभा चुनाव रामभक्तों और राम के विरोधियों के बीच - यादव

लोकसभा चुनाव रामभक्तों और राम के विरोधियों के बीच - यादव

15 Apr 2024 | 8:03 PM

राजगढ़, 15 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने आज वरिष्ठ कांग्रेस नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह को निशाने पर लेते हुए कहा कि मौजूदा लोकसभा चुनाव “रामभक्तों” और “राम विरोधियों” के बीच है।

see more..
image