Thursday, Oct 29 2020 | Time 04:23 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • चिली में भूकंप के तेज झटके
  • तुर्की में कोरोना संक्रमितों की संख्या 368,513 हुई
  • जर्मनी में कोरोना के मामलों में एक बार फिर उछाल
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


मध्यप्रदेश के विकास को नई दिशा देंगे उपचुनाव-विष्णुदत्त

शिवपुरी, 05 सितंबर (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने कहा कि मध्यप्रदेश में होने वाले उपचुनाव यह प्रदेश के विकास को नई दिशा देंगे।
श्री शर्मा ने आज यहां पोहरी और शिवपुरी विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए यह बात कही। उन्होंने कहा कि क्षेत्र के विकास की दृष्टि से और मध्यप्रदेश के भविष्य के लिए भारतीय जनता पार्टी की सरकार जरूरी है। भाजपा और विकास एक दूसरे के पर्याय है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने 15 महीने में पूरे मध्यप्रदेश को भ्रष्टाचार में डूबो दिया था।
उन्होंने कहा कि आज प्रदेश में शिवराजसिंह चौहान के नेतृत्व में विकास को साकार करने वाली सरकार है। यह सरकार और भी मजबूती के साथ काम करें इसके लिए कार्यकर्ताओं को परिश्रम की पराकाष्ठा करना है। उन्होंने कहा कि पार्टी ने जो कार्ययोजना बनाई है उसे मूर्त्तरूप देने का काम बूथ कार्यकर्ता करे।
श्री शर्मा ने कहा कि हर एक सीट हमारे लिए महत्वपूर्ण है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस भ्रम फैलायेगी, झूठ का वातावरण तैयार करेगी, लेकिन कार्यकर्ताओं को किसी प्रकार के भ्रम में आने की जरूरत नहीं है, हमारे लिए एक-एक सीट महत्वपूर्ण है। उन्होंने कहा कि चुनाव जीतने की जो कार्ययोजना बनाई है, उसे मूर्त रूप देने का काम हर कार्यकर्ताओं को करना है।
नाग
वार्ता
image