Wednesday, Apr 24 2024 | Time 09:29 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


बालिका की दुष्कर्म और हत्या के तीन आरोपी गिरफ्तार

रतलाम, 07 सितंबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के रतलाम जिले में एक बालिका की सामूहिक दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या कर देने के मामले में फरार तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।
पुलिस अधीक्षक गौरव तिवारी ने आज इस मामले का खुलासा करते हुए बताया कि बालिका से दुष्कर्म और हत्या के तीन आरोपी कालू सिंह निनामा, दिपला और रवि सिंह निनामा को गांव के बाहर एक खेत से गिरफ्तार किया गया। इन तीनों आरोपियों ने भेरुपाड़ा गांव में एक बालिका से सामूहिक दुष्कर्म करने के बाद उसकी हत्या कर दी और शव को फेंककर फरार हो गया थे। कल पुलिस ने बालिका का शव बरामद किया था।
एसपी श्री तिवारी ने बताया कि आरोपियों ने पुलिस को बताया कि वे शराब पीकर आए थे और उन्होंने किराना दुकान से घर जाने के दौरान बालिका का अपहरण कर लिया। बालिका को गांव के बाहर ले जाकर तीनों आरोपियों ने उसके साथ दुष्कर्म करने के बाद उसे पास के एक पानी भरे गड्ढे में डुबो डुबो कर मार दिया।
इसके बाद आरोपियों ने उसकी लाश मक्का के एक खेत में फेंक दी और गांव से फरार होने की फिराक में थे। इसी बीच वह पुलिस के हत्थे चढ गए। पुलिस ने मामले में प्रकरण दर्ज कर जांच आरंभ कर दी है।
सं बघेल
वार्ता
image