Friday, Mar 29 2024 | Time 07:32 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


खरगोन में चालक परिचालक संघ का प्रदर्शन

खरगोन, 07 सितंबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के खरगोन जिला मुख्यालय पर आज चालक परिचालक संघ ने कोरोना काल का वेतन दिए जाने की मांग को लेकर रैली निकाली और भिक्षा मांग कर प्रदर्शन किया।
चालक परिचालक संघ सामाजिक संस्था के प्रदेश अध्यक्ष दिनेश सेन ने बताया कि कोरोना काल का वेतन नहीं मिलने पर उन्होंने समय-समय पर ज्ञापन दिए हैं। किंतु बस मालिकों अथवा शासन की तरफ से किसी भी प्रकार की राहत नहीं मिली है। उन्होंने कहा कि दूसरी ओर बस मालिकों को करो में माफी दे दी गयी है।
उन्होंने बताया कि वेतन के अभाव में उनका परिवार मुश्किल में है और आज इन्हीं परेशानियों को उल्लेखित करने के लिए जिला मुख्यालय पर 500 बसों के चालक परिचालक सदस्यों ने रैली निकाली और जगह-जगह भिक्षा मांगी। उन्होंने कहा कि यदि उनकी मांगे नहीं मानी गई तो अगले 10 दिनों में वे भूख हड़ताल आरंभ कर देंगे।
आज खरगोन जिला मुख्यालय पर इंदौर संभाग के 8 जिलों के बस ऑपरेटर संघ के पदाधिकारियों की बैठक हुई और उन्होंने साढ़े 5 महीने के कर माफी की घोषणा के बाद भी इसे क्रियान्वित नहीं किए जाने, 50 प्रतिशत किराया वृद्धि तथा फार्म की अवधि 45 से 180 दिन किए जाने की मांग को लेकर विचार विमर्श किया।
सं बघेल
वार्ता
image