Saturday, Apr 20 2024 | Time 00:42 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


एक साल से फरार लूट का तीसरा आरोपी गिरफ्तार

बैतूल, 12 सितंबर, (वार्ता) मध्यप्रदेश के बैतूल जिले में बीजादेही थाना क्षेत्र में एक फायनेंस कंपनी के कर्मचारियों के आंखों में मिर्च पाउडर झोककर एक लाख 20 हजार रूपए लूटने के मामले में पुलिस ने फरार चल रहे तीसरे आरोपी को भी कल गिरफ्तार कर लिया।
बीजादेही थाना प्रभारी नेपाल सिंह ठाकुर ने आज बताया कि एक फायनेंस कंपनी का फील्ड आफिसर रजत गौर निवासी अकोला जिला सीहोर और ब्रांच मैनेजर रंजीत लांजीवार बीते वर्ष 30 सितंबर को महिला समूहों को दिए गए लोन की किश्त की राशि लेकर ग्राम टांगनामाल से मोटर साइकिल से आफिस लौट रहे थे। इस बीच रास्ते के ग्राम कोठा में चार लोगों ने अचानक रास्ता रोककर आंखों में मिर्च पाउडर फेंककर बैंग जिसमें एक लाख 20 हजार रूपए तथा एक मोबाइल रखा था लेकर फरार हो गये।
उन्होंने बताया कि पुलिस ने लूट की घटना में शामिल अंग्रेज यादव निवासी टांगनामाल, कमलेश यादव निवासी निमिया और राजू यादव निवासी डढारीमाल को 23 अक्टूबर को गिरफ्तार कर लूट की कुछ राशि जब्त की| उन्होंने बताया कि घटना के बाद से फरार चल रहे इनामी आरोपी बल्लू उर्फ बलराम यादव निवासी धामन्या को कल गिरफ्तार कर उसके पास से लूट के 30 हजार 500 रूपये जब्त किये।
सं नाग
वार्ता
More News
मध्यप्रदेश में मतदान समाप्त, औसतन लगभग 70 प्रतिशत लोगों ने डाले वोट

मध्यप्रदेश में मतदान समाप्त, औसतन लगभग 70 प्रतिशत लोगों ने डाले वोट

19 Apr 2024 | 7:57 PM

भोपाल, 19 अप्रैल (वार्ता) लोकसभा चुनाव के पहले चरण में मध्यप्रदेश में आज छह संसदीय सीटों के लिए मतदान शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न हो गया और कुल एक करोड़ 13 लाख से अधिक मतदाताओं में से लगभग सत्तर प्रतिशत लोगों ने अपने मताधिकार का उपयोग किया। यह आकड़ा अभी और बढ़ने के आसार हैं।

see more..
image