Friday, Mar 29 2024 | Time 20:50 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


नाबालिग से दुष्कर्म का आरोपी पुलिस रिमांड पर

सतना, 13 सितंबर (वार्ता) मध्यप्रदेश की सतना पुलिस ने नाबालिग लड़की के अश्लील वीडियो बनाकर उसके साथ दुष्कर्म के मामले में गिरफ्तार आरोपी सिकंदर खान को रिमांड पर लिया है।
पुलिस सूत्रों के अनुसार 34 वर्षीय आरोपी सिकंदर को कल यहां कोलगंवा थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर अदालत के आदेश पर दो दिन के रिमांड पर लिया। उससे पूछताछ की जा रही है।
शिकायत के अनुसार आरोपी नाबालिग लड़की को लगातार डरा धमकाकर उसके साथ दुष्कर्म कर रहा था। यह क्रम पिछले तीन चार वर्षों से चल रहा था। जब आरोपी के साथ बालिका की मुलाकात हुयी, वह महज तेरह वर्ष के आसपास थी।
इस मामले में 11 सितंबर को पीडित किशोरी और परिजनों की ओर से कोलगवां थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गयी। इसके बाद कल आरोपी सिंकदर खान को गिरफ्तार कर लिया गया। अब उससे पूछताछ की जा रही है।
इस मामले में राजनैतिक बयानबाजी भी शुरू हो गयी है। आरोपी यहां नगर निगम के एक पार्षद का छोटा भाई है। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और इससे जुड़े संगठन आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग करते हुए इसे जानबूझकर की गयी घटना बता रहे हैं। वहीं कांग्रेस का कहना है कि आरोपी का उसके दल से कोई नाता नहीं है। आरोपी के कांग्रेस नेताओं के साथ फोटो आने का आशय यह नहीं है कि कांग्रेस का सदस्य है।
सं प्रशांत
वार्ता
image