Thursday, Apr 25 2024 | Time 14:20 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


पत्थलगांव में उप निरीक्षक लाईन अटैच

पत्थलगांव, 16 सितंबर (वार्ता) छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले में एक महिला के आवेदन पर कोई कार्यवाही नहीं करने पर पुलिस महानिरीक्षक रतनलाल डांगी ने आस्ता थाना प्रभारी राम शेखर शुक्ला को तत्काल प्रभाव से लाईन अटैच कर दिया।
श्री डांगी ने इस मामले में जशपुर एसपी को महिला की शिकायत पर वैधानिक कारवाही भी सुनिश्चित कर पूरे मामले की जांच कर 15 दिनों में अवगत कराने का निर्देश दिए हैं।
पुलिस सूत्रों के अनुसार पीड़ित महिला के साथ गांव के ही दबंग ने अमर्यादित टिप्पणी, अश्लील भाषा एवम् जातिगत गाली गलौज की घटना को अंजाम दिया था। इस मामले को लेकर पीड़ित महिला शिकायत करने अस्ता थाना गई थी। लेकिन थाना प्रभारी व उप निरीक्षक के द्वारा लगातार तीन दिन तक कोई ना कोई बहाना बनाकर उसको घुमाते रहे। आखिर में जशपुर एससी एसटी थाना जाने को कहकर पुलिस कारवाही से मना कर दिया था। इसके बाद पीड़ित महिला ने शिकायत की कॉपी एसपी व आईजी को भी प्रेषित की थी। आईजी कार्यालय में शिकायत आज पहुंची। इस शिकायत को देखते ही आईजी ने प्रथम दृष्टया उस उप निरीक्षक की लापरवाही पाई। अत: तत्काल दोषी अधिकारी को पुलिस लाइन अटैच करने का आदेश जारी कर जांच के निर्देश दिए हैं।
सं नाग
वार्ता
More News
प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

24 Apr 2024 | 9:17 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल 25 अप्रैल को मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान वे मुरैना में जनसभा को संबोधित करेंगे।

see more..
image