Wednesday, Apr 24 2024 | Time 20:36 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


शिक्षक के घर शसस्त्र डकैती

मुरैना, 17 सितंबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के कैलारस कस्बे में शसस्त्र बदमाश एक शिक्षक के घर से लाखों रुपये के जेवर और नगदी लूटकर फरार हो गए हैं।
पुलिस सूत्रों ने आज बताया कि बदमाशों ने शिक्षक दिलीप यादव के घर बुधवार की रात उस समय निशाना बनाया जब पूरा परिवार गहरी नींद में सोया था। करीब आठ हथियारबंद बदमाश छत के रास्ते घर मे घुसे और दिलीप यादव की पत्नी और पुत्र तथा पुत्रबधु को मारपीट कर बंधक बनाया और तिजोरी एवं अलमारी की चबियां लेकर उसमें रखे पच्चीस तोला सोने के जेवर और दो लाख नगदी लूटकर फरार हो गए।
पुलिस ने डकैती की धाराओं में मामला दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है। मारपीट से घायल दिलीप यादव की पत्नी को उपचार के लिये ग्वालियर भेजा गया गया है। डकैती की घटना की सूचना मिलते ही पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों ने घटना स्थल का निरीक्षण किया। पुलिस अधीक्षक अनुराग सुजनियां ने शसस्त्र डकैती को ट्रेस करने के लिये पुलिस की एक विशेष टीम गठित कर बदमाशों की गिरफ्तारी पर दस हजार रुपये का इनाम भी घोषित किया है।
सं बघेल
वार्ता
More News
इंडी “वन ईयर, वन पीएम” के फार्मूले पर कर रहा काम, पीएम की कुर्सी का चल रहा 'ऑक्शन' : मोदी

इंडी “वन ईयर, वन पीएम” के फार्मूले पर कर रहा काम, पीएम की कुर्सी का चल रहा 'ऑक्शन' : मोदी

24 Apr 2024 | 7:55 PM

हरदा, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज विपक्षी दलों के गठबंधन 'इंडिया' में प्रधानमंत्री पद के दावेदारों के मुद्दे को लेकर गठबंधन को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि इस गठबंधन में प्रधानमंत्री की कुर्सी का भी 'ऑक्शन' चल रहा है और इंडी गठबंधन “वन ईयर, वन पीएम” के फार्मूले पर काम कर रहा है।

see more..
image