Tuesday, Apr 23 2024 | Time 22:10 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


मोदी असंभव को संभव करके दिखा रहे हैं:कमल

हरदा, 17 सितम्बर (वार्ता) मध्यप्रदेश के किसान कल्याण तथा कृषि विकास मंत्री कमल पटेल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर यहां पोषण आहार अभियान की शुरुआत करते हुए कहा कि श्री मोदी ने राष्ट्र निर्माण की दिशा में असंभव को भी संभव करके दिखा दिया है।
श्री पटेल ने कहा कि कुपोषित बच्चों को सुपोषित करने का यह अभियान देश को और अधिक समृद्ध और शक्तिशाली बनाएगा। उन्होंने कहा कि आज दो महान युग पुरुषों का जन्मदिन है, एक भगवान विश्वकर्मा जिन्होंने शिल्प कला दी और दूसरे प्रधानमंत्री श्री मोदी जिन्होंने देश के सर्वांगीण विकास के लिए बगैर अवकाश के अपना सम्पूर्ण जीवन राष्ट्र सेवा में समर्पित कर दिया हैं। उनके द्वारा लिए गए निर्णय देश हित मे अभूतपूर्व और ऐतिहासिक हैं।
उन्होंने कहा कि स्वामी विवेकानंद ने कहा था कि बीसवीं सदी अंग्रेजों की है, लेकिन 21वीं सदी भारत की होगी जिसे हम साकार होते हुए देख रहे हैं। सशक्त और समर्थ भारत का पुनरुत्थान और पुनर्निर्माण होते पूरी दुनिया देख रही है। भारत के बच्चे युवा, युवती और समाज के सभी वर्गों में स्वाभिमान, पुरुषार्थ, चरित्र और देशभक्ति के चारो गुणों से ओतप्रोत महान व्यक्तित्व हमारे प्रेरणास्रोत हैं।
नाग
वार्ता
image