Thursday, Apr 25 2024 | Time 14:31 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


गरीब तबके को मजबूत करना राज्य सरकार की प्राथमिकता-पटेल

सतना, 17 सितम्बर (वार्ता) मध्यप्रदेश के पिछड़ा वर्ग एवं अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री रामखेलावन पटेल ने कहा है कि प्रदेश के गरीब वर्ग के लोगों को आर्थिक और सामाजिक रूप से मजबूत करना राज्य सरकार की प्राथमिकता है।
श्री पटेल बुधवार को सतना जिले के अमरपाटन जनपद में 31 लाख रूपये के 4 निर्माण कार्यों के लोकार्पण के बाद जनसमुदाय को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि प्रदेश में स्ट्रीट वेंडर योजना का प्रभावी रूप से क्रियान्वयन किया जा रहा है। उन्होंने 2 मांगलिक भवन, आंगनवाड़ी भवन और विद्यालय की बाउंड्री वॉल का लोकार्पण किया।
उन्होंने कहा कि प्रदेश में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिवस को सेवा सप्ताह के रूप में मनाया जा रहा है। प्रदेश भर में प्रतिदिन जन-कल्याण के अलग-अलग कार्यक्रम आयोजित कर जरूरतमंदों को सहायता पहुँचाई जा रही है। उन्होंने कहा कि अमरपाटन विधानसभा क्षेत्र को आदर्श विधानसभा क्षेत्र के रूप में विकसित किया जाएगा। उन्होंने कहा कि क्षेत्र में लघु एवं मध्यम उद्योग स्थापित किये जाने को प्रोत्साहित किया जाएगा। कार्यक्रम में जनसमुदाय को उज्जवला योजना, प्रधानमंत्री आवास योजना, आयुष्मान कार्ड, स्वच्छता मिशन जैसी योजनाओं की जानकारी दी गई।
नाग
वार्ता
More News
प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

24 Apr 2024 | 9:17 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल 25 अप्रैल को मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान वे मुरैना में जनसभा को संबोधित करेंगे।

see more..
मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

24 Apr 2024 | 9:15 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में भव्य 'भगवामय' रोड शो हुआ, जिसमें भारी संख्या में उमड़ी भीड़ ने प्रधानमंत्री का स्वागत किया और प्रधानमंत्री श्री मोदी ने भी हाथ जोड़ कर लोगों का अभिवादन किया।

see more..
image