Thursday, Apr 18 2024 | Time 11:24 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


गलत इंजेक्शन लगाने से बालिका की मौत

रतलाम, 18 सितंबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के रतलाम जिले के डी डी नगर थाना क्षेत्र में एक झोलाछाप डाक्टर द्वारा ग्यारह वर्षीय एक बालिका को गलत इंजेक्शन लगा दिए जाने से उसकी मृत्यु हो गयी है।
पुलिस सूत्रों के अनुसार ग्राम पलसोड़ी निवासी सविता के सिर पर घाव हो गया था। जिसके बाद उसके पिता द्वारा कल उसे गांव के एक क्लीनिक पर ले जाया गया। जहां डॉक्टर ने उसके घाव को सुखाने के लिए एक इंजेक्शन लगाया। इंजेक्शन लगने के कुछ देर बाद ही सविता अचेत हो गयी। इसके बाद परिजन बालिका को अचेत अवस्था में बाल चिकित्सालय रतलाम लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
बाल चिकित्सालय के डॉक्टर के अनुसार अस्पताल पहुंचने के पहले ही उसकी मौत हो गई थी। मामले की गंभीरता को देखते हुए बाल चिकित्सालय द्वारा पुलिस को सूचना देते पूरा घटनाक्रम बताया गया। पुलिस ने मामले में मर्ग कायम कर जांच प्रारंभ कर दी है। उधर घटना की खबर के बाद झोलाछाप डॉक्टर गौतम बंगाली क्लीनिक पर ताला लगाकर फरार हो गया। पुलिस ने बालिका के शव को पोस्मार्टम के लिए भेज दिया है।
सं बघेल
वार्ता
More News
पुलिस के साथ मुठभेड़ में 29 नक्सली मारे गए, तीन जवान घायल

पुलिस के साथ मुठभेड़ में 29 नक्सली मारे गए, तीन जवान घायल

16 Apr 2024 | 10:13 PM

जगदलपुर, 16 अप्रैल (वार्ता) छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले में आज पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ में 29 नक्सली मारे गए और तीन जवान घायल हो गए। पुलिस ने घटनास्थल से चार ए के 47 राइफल और अन्य हथियार जप्त किए हैं।

see more..
image