Wednesday, Apr 24 2024 | Time 15:20 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


मासूम का शव पानी की टंकी में मिलने मामले में जांच प्रारंभ

भोपाल, 18 सितंबर (वार्ता) मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल की खजूरी सड़क थाना क्षेत्र में एक माह की मासूम बालिका का शव पानी के टंकी में मिलने के मामले में जांच आरंभ कर दी गयी है।
पुलिस सूत्रों के अनुसार डेहरिया गांव के एक मकान में रखी पानी की टंकी से बुधवार की रात्रि एक माह की बालिका का शव बरामद किया किया गया, जिसके बाद मामले में प्रकरण दर्ज कर जांच आरंभ कर दी गयी। घटना के समय घर पर उसकी मां अकेली थी तथा अन्य लोग खेत पर काम करने चले गए थे। इस आधार पर पुलिस को बालिका की मां पर संदेह है, जिससे पूछताछ की जा रही है।
बालिका के पिता ने बुधवार को ही उसके लापता होने की जानकारी पुलिस को दी थी। जिसके बाद पुलिस ने उसकी तलाश प्रारंभ की, लेकिन वह कहीं नहीं मिली। इसके पश्चात पुलिस ने जब घर के सामान की तलाश आरंभ की, तो बालिका का शव पानी की एक छोटी टंकी से बरामद किया गया। पुलिस ने बताया कि अभी तक इस मामले में किसी की गिरफ्तार नहीं हुयी है, बालिका की मां से संदेह के आधार पर पूछताछ की जा रही है।
बघेल
वार्ता
More News
कांग्रेस के डीएनए में है तुष्टिकरण एवं वोट बैंक की राजनीति-मोदी

कांग्रेस के डीएनए में है तुष्टिकरण एवं वोट बैंक की राजनीति-मोदी

23 Apr 2024 | 10:21 PM

सक्ती 23 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा और कहा कि तुष्टिकरण एवं वोटबैंक की राजनीति कांग्रेस के डीएनए में है और यही उसकी पहचान बन चुकी है।

see more..
image