Thursday, Apr 25 2024 | Time 05:23 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


भाजपा की पूर्व विधायक पारुल कांग्रेस में शामिल

भोपाल, 18 सितंबर (वार्ता) मध्यप्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ की मौजूदगी में आज यहां भारतीय जनता पार्टी की पूर्व विधायक पारुल साहू कांग्रेस में शामिल हो गईं।
सुश्री साहू सागर जिले के सुरखी विधानसभा क्षेत्र से विधायक रह चुकी हैं और माना जा रहा है कि वे सुरखी विधानसभा उपचुनाव में राज्य के परिवहन मंत्री एवं भाजपा नेता गोविंद राजपूत को कांग्रेस प्रत्याशी के तौर पर चुनौती देंगी।
श्री कमलनाथ ने सुश्री साहू को विधिवत कांग्रेस की सदस्यता दिलायी और कहा कि उनके परिवार का कांग्रेस से पुराना नाता रहा है और ये सुश्री साहू की घर वापसी है। श्री कमलनाथ ने कहा कि राज्य में सत्तारूढ़ दल भाजपा उपचुनावों को लेकर खोखलीं घोषणाएं कर रही है, लेकिन मतदाता समझदार हैं और वे बहकावें में आने वाले नहीं हैं।
इस अवसर पर सुश्री साहू ने कहा कि उनके क्षेत्र की जनता चाहती है कि वे उनकी आवाज बनें, इसलिए उन्होंने कांग्रेस में शामिल होने का निर्णय लिया है। उन्होंने यह भी कहा कि यह उनकी घर वापसी है। सुश्री पारुल साहू वर्ष 2013 के विधानसभा चुनाव में सुरखी से भाजपा की टिकट पर पहली बार चुनाव जीतकर विधायक बनीं थीं, उस समत उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशी के तौर पर श्री गोविंद राजपूत काे पराजित किया था।
वर्ष 2018 के चुनाव में उन्हें टिकट नहीं मिला और उसके बाद से ही वे संगठन से नाराज बताई जा रहीं थीं।
प्रशांत बघेल
वार्ता
More News
प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

24 Apr 2024 | 9:17 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल 25 अप्रैल को मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान वे मुरैना में जनसभा को संबोधित करेंगे।

see more..
मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

24 Apr 2024 | 9:15 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में भव्य 'भगवामय' रोड शो हुआ, जिसमें भारी संख्या में उमड़ी भीड़ ने प्रधानमंत्री का स्वागत किया और प्रधानमंत्री श्री मोदी ने भी हाथ जोड़ कर लोगों का अभिवादन किया।

see more..
image