Friday, Apr 19 2024 | Time 22:52 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


पारुल के कांग्रेस में जाने से कोई फर्क नहीं - भूपेंद्र

अशोकनगर, 18 सितंबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के नगरीय विकास एवं आवास मंत्री भूपेंद्र सिंह ने आज कहा कि पूर्व विधायक पारुल साहू के कांग्रेस में जाने से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को कोई फर्क नहीं पड़ता है और उपचुनाव में भाजपा की विजय निश्चित है।
श्री सिंह ने अशोकनगर जिले के मुंगावली में पत्रकारों से चर्चा में यह बात कही। श्री सिंह से सागर जिले के सुरखी विधानसभा क्षेत्र से विधायक रह चुकीं सुश्री साहू के आज भोपाल में कांग्रेस का दामन थामने संबंधी मामले में प्रतिक्रिया चाही गयी थी।
श्री सिंह ने कहा -हमें कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है। चुनाव हम ही जीतेंगे।- श्री सिंह मुंगावली के नगरपालिका परिसर में आयोजित प्रधानमंत्री फसल बीमा राशि वितरण कार्यक्रम में शामिल होने आए थे। श्री सिंह ने इस अवसर पर किसानों के खातों में धनराशि पहुंचने की जानकारी दी और किसानों को प्रमाणपत्र भी दिए।
नगरीय विकास एवं आवास मंत्री ने मुंगावली में नए बस स्टैंड के लिए छह करोड़ रुपयों से अधिक राशि स्वीकृत किए जाने की भी घोषणा की। इस दौरान लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी राज्यमंत्री बृजेन्द्र सिंह यादव ने कहा कि वे तीन वर्षों में तीसरा चुनाव लड़ने जा रहे हैं।
राज्य में कुल 28 विधानसभा सीटों पर शीघ्र ही उपचुनाव होने वाले हैं। उनमें मुंगावली और सागर जिले की सुरखी सीट भी शामिल है। भाजपा की ओर से मुंगावली में जहां श्री यादव प्रत्याशी लगभग तय हैं, वहीं सुरखी में राज्य के परिवहन मंत्री भाजपा प्रत्याशी रहेंगे। माना जा रहा है कि सुश्री पारुल साहू सुरखी में कांग्रेस के टिकट पर श्री राजपूत को चुनौती देंगी।
सं प्रशांत
वार्ता
More News
मध्यप्रदेश में मतदान समाप्त, औसतन लगभग 70 प्रतिशत लोगों ने डाले वोट

मध्यप्रदेश में मतदान समाप्त, औसतन लगभग 70 प्रतिशत लोगों ने डाले वोट

19 Apr 2024 | 7:57 PM

भोपाल, 19 अप्रैल (वार्ता) लोकसभा चुनाव के पहले चरण में मध्यप्रदेश में आज छह संसदीय सीटों के लिए मतदान शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न हो गया और कुल एक करोड़ 13 लाख से अधिक मतदाताओं में से लगभग सत्तर प्रतिशत लोगों ने अपने मताधिकार का उपयोग किया। यह आकड़ा अभी और बढ़ने के आसार हैं।

see more..
image