Thursday, Mar 28 2024 | Time 17:52 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


सेल्फी लेने के प्रयास में नर्मदा पुल से नीचे गिरे युवक को बचाया गया

बड़वानी, 22 सितंबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के बड़वानी जिला मुख्यालय से 5 किलोमीटर दूर कसरावद स्थित नर्मदा नदी के पुल से आज सेल्फी लेने के प्रयास में 100 फीट नीचे गिरे युवक को बचा लिया गया।
नगर निरीक्षक राजेश यादव ने बताया कि धार जिले के करौंदिया क्षेत्र का युवक नाजा छोटी कसरावद स्थित नर्मदा नदी के पुल से सेल्फी लेने का प्रयास कर रहा था। इसी दौरान एक ट्रक के गुजरने के चलते हुए कंपन से उसका हाथ काँपा और मोबाइल फिसल गया। मोबाइल को पकड़ने के प्रयास में नाजा भी पुल से करीब 100 फीट नीचे नर्मदा नदी में जा गिरा। उन्होंने बताया कि नगर पालिका बड़वानी द्वारा नदी में छोड़ी गई लाइफ सपोर्ट रिंग में वह फस गया और एनडीआरएफ की टीम ने उसे सुरक्षित बाहर निकाल लिया।
उसे बड़वानी स्थित जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया जहां वह पूरी तरह स्वस्थ पाया गया। उन्होंने बताया कि आज रात्रि बड़वानी निवासी एक अन्य युवक ने उक्त पुल से कूदकर आत्महत्या करने की कोशिश की किंतु एनडीआरएफ की टीम ने उसे सुरक्षित बाहर निकाल लिया है। युवक ने भी लाइफ सपोर्ट रिंग पकड़ ली थी और करीब 1 घंटे तक वह पानी में पड़ा रहा । इसी दौरान घटना की जानकारी मिलने पर एनडीआरएफ टीम ने जाकर उसे बचा लिया।
सं बघेल
वार्ता
image