Thursday, Apr 25 2024 | Time 13:06 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


लंबे समय तक नहीं लगा पाता हूं मॉस्क - नरोत्तम

भोपाल, 23 सितंबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने मॉस्क लगाने को लेकर आज स्पष्ट करते हुए कहा कि वे स्वास्थ्य संबंधी समस्या (पॉलीपस) के कारण लंबे समय तक चेहरे पर मॉस्क नहीं लगा सकते हैं।
डॉ मिश्रा ने अपनी इंदौर की यात्रा के बाद यहां पहुंचने पर मॉस्क को लेकर स्थिति स्पष्ट की। उन्होंने कहा कि वे मॉस्क कई बार लगाते हैं। अनेक कार्यक्रमों में भी मॉस्क लगाया है। लेकिन लंबे समय तक मॉस्क नहीं लगा सकते हैं, क्योंकि उन्हें 'पॉलीपस' है। इस वजह से घुटन जैसी स्थिति बनती है और सांस लेने में तकलीफ होती है। लेकिन आवश्यकता होने पर मॉस्क अवश्य लगाता हूं।
उन्होंने कहा कि वे सभी से कहते हैं कि कोरोना से बचाव ही सावधानी है और सावधानी के लिए मॉस्क लगाना आवश्यक है। वे फिर से सभी नागरिकों से अपील करते हैं कि कोरोना से बचाव के लिए मॉस्क अवश्य पहनें।
इसके पहले श्री मिश्रा ने मॉस्क को लेकर पूछे गए सवाल का जवाब मीडिया के समक्ष दिया था। मामला मीडिया में आने के बाद उन्होंने भोपाल पहुंचने पर तत्काल स्थिति को स्पष्ट किया।
प्रशांत
वार्ता
More News
प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

24 Apr 2024 | 9:17 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल 25 अप्रैल को मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान वे मुरैना में जनसभा को संबोधित करेंगे।

see more..
image