Friday, Mar 29 2024 | Time 16:39 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


भाजपा कल बूथ स्तर तक मनाएगी पं. दीनदयाल उपाध्याय की जयंती

भोपाल, 24 सितंबर (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) कल पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जयंती प्रदेश भर में मनाएंगी। इस मौके पर सभी संगठनात्मक मंडलों में बूथ स्तर तक कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे।
भाजपा की ओर से यहां जारी विज्ञप्ति के अनुसार जिला केंद्रों पर पं. दीनदयाल उपाध्याय के व्यक्तित्व और कृतित्व पर आधारित चित्र प्रदर्शनियां आयोजित की जाएंगी। वहीं, भोपाल में प्रदर्शनी पार्टी के प्रदेश कार्यालय में लगेगी, जिसका उद्घाटन मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान करेंगे। कल से ही प्रदेश की 28 विधानसभाओं में महा जनसंपर्क अभियान की शुरुआत भी होगी।
पं. दीनदयाल उपाध्याय की जयंती 25 सितंबर को भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता सेवा कार्य एवं रचनात्मक कार्यों के साथ मनाएंगे। संगठनात्मक जिला केंद्रों पर पं. दीनदयाल के जीवन पर केंद्रित चित्र प्रदर्शनी लगेगी, जिसके माध्यम से कार्यकर्ता और आमजन पंडित दीनदयाल के व्यक्तित्व और उनके संघर्ष के बारे में जान सकेंगे। जिला केंद्रों पर संगोष्ठियों का आयोजन किया जाएगा।
प्रदेश भर में होने वाले कार्यक्रमों में पार्टी के वरिष्ठ नेता, जनप्रतिनिधि एवं कार्यकर्ता भाग लेंगे। भोपाल में मुख्यमंत्री श्री चौहान प्रातः 9ः30 बजे लालघाटी स्थित पं. दीनदयाल की प्रतिमा पर माल्यार्पण करेंगे। इसके पश्चात 10.00 बजे प्रदेश कार्यालय पंडित दीनदयाल परिसर में दीनदयाल के जीवन पर केंद्रित चित्र प्रदर्शनी का उद्घाटन करेंगे। इस अवसर पर प्रदेश संगठन महामंत्री सुहास भगत सहित कार्यकर्ता उपस्थित रहेंगे।
बघेल
वार्ता
image