Tuesday, Apr 23 2024 | Time 23:34 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


जमीनी विवाद में युवक के हाथ पर लगा तीर, बडवानी पहुंचकर की शिकायत

बड़वानी, 30 सितंबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के बड़वानी जिले के चाचरिया चौकी क्षेत्र झिरीजामली में जमीनी विवाद में एक युवक के हाथ में तीर लग गया, जिसकी उसने यहां पहुंचकर पुलिस अधीक्षक से शिकायत की।
पुलिस अधीक्षक निमिष अग्रवाल ने बताया कि जमीन को लेकर पारिवारिक विवाद बताया जा रहा है। उन्होंने बताया कि न्यायालय से गुलाब के पक्ष में फैसला आ गया था और जब वह फसल काटने खेत में पहुंचा तो दोनों पक्षों में विवाद हो गया। उन्होंने कहा कि विवाद में आधा दर्जन से अधिक लोग घायल भी हुए हैं। उन्होंने बताया कि सरबत का बड़वानी में मेडिकल परीक्षण कराया गया है।
उन्होंने बताया कि मामले की जांच करा कर प्रकरण दर्ज कराया जाएगा। उन्होंने कहा कि संबंधित थाना पुलिस से जानकारी ली जाएगी की सरबत का पक्ष क्यों नहीं सुना गया।
उधर, चाचरिया चौकी प्रभारी राजेंद्र सोलंकी ने बताया कि गुलाब के पक्ष में निर्णय आने के चलते तहसीलदार ने उन्हें फसल सहित कब्जा दिला दिया था। आज जब गुलाब और उसके साथी फसल काटने गए तो सरबत तथा उनके साथियों के साथ उनका विवाद हुआ जिसके चलते गुलाब के पक्ष के 8 लोग घायल हो गए। उन्होंने बताया कि सरबत को भी तीर लगा है, किंतु वह सीधे बड़वानी चले गया।
घायल युवक सरबत ने यहां पत्रकारों को बताया कि झिरी जामली में जमीन को लेकर पारिवारिक विवाद में उसके चचेरे भाईयों ने उसके साथ विवाद किया और उसे तीर मार दिया। उसका आरोप है कि वह हाथ में घुसे तीर को लेकर चाचरिया पुलिस चौकी और सेंधवा ग्रामीण थाने गया, लेकिन उसे नहीं सुना गया और ना ही प्रकरण दर्ज किया गया।
सं बघेल
वार्ता
image