Friday, Apr 26 2024 | Time 03:37 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


नशे का इंजेक्शन लेने के मामले में युवक की मौत

दमोह, 02 अक्टूबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के दमोह जिले के देहात थाना क्षेत्र में कथित तौर पर इंजेक्शन के माध्यम से नशा करने वाले एक युवक की मौत का मामला सामने आया है।
पुलिस सूत्रों के अनुसार देहात थाना क्षेत्र में नशे का इंजेक्शन लेने से मोहित सैनी नाम के युवक की लगभग दस दिन पहले मौत के मामले में अनिकेत मिश्रा नाम के युवक के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मामला कल दर्ज किया गया।
सूत्रों के अनुसार दमोह नगर निवासी बाइस वर्षीय मोहित सैनी की लगभग 10 दिन पहले इंजेक्शन के जरिए अधिक मात्रा में नशीला पदार्थ लेने से मौत हो गयी। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि दमोह निवासी अनिकेत मिश्रा अपने साथ मोहित को लेकर गया था और एक ढाबे से नशे के इंजेक्शन लिए थे। ज्यादा नशा होने के कारण मोहित की तबियत बिगड़ गयी और बाद में उसकी मौत हो गयी।
मामले की गंभीरता और मृत युवक के परिजनों के बयानों के आधार पर पुलिस ने अनिकेत के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी की गिरफ्तारी फिलहाल नहीं हुयी है। इंजेक्शन के जरिए नशीला पदार्थ मुहैया कराने के संवेदनशील मामले की गहन जांच की जा रही है। नशीले पदार्थ मुहैया कराने वालों का भी पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है।
सं प्रशांत
वार्ता
image