Thursday, Apr 18 2024 | Time 08:33 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


महिला की हत्या का आरोपी गुड़गांव से गिरफ्तार

दमोह, 05 अक्टूबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के दमोह जिले के हटा थाना क्षेत्र में आठ दिन पूर्व हुयी एक महिला की हत्या के आरोपी को दिल्ली के समीप गुड़गांव से गिरफ्तार कर लिया गया है।
पुलिस सूत्रों के अनुसार जिले के ग्राम इटवा हीरालाल में सावित्री (40) की 8 दिन पूर्व खेत में संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी। इस बात को लेकर हत्या की आशंका जताई जा रही थी। पुलिस द्वारा जांच करने के उपरांत इस मामले में महिला के कथित प्रेमी खिलान अहिरवार निवासी हटा को कल दिल्ली के समीप गुड़गांव से गिरफ्तार किया गया है।
पुलिस पूछताछ में आरोपी द्वारा बताया गया कि वह मिस्त्री गिरी का काम करता था और महिला द्वारा भी उसके साथ काम किए जाने के दौरान दोनों में प्रेम संबंध बन गया था। किसी बात को लेकर दोनों में विवाद होने के कारण आरोपी द्वारा महिला के सिर पर लाठी से हमला करने पर उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गयी थी। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया था।
सं बघेल
वार्ता
More News
पुलिस के साथ मुठभेड़ में 29 नक्सली मारे गए, तीन जवान घायल

पुलिस के साथ मुठभेड़ में 29 नक्सली मारे गए, तीन जवान घायल

16 Apr 2024 | 10:13 PM

जगदलपुर, 16 अप्रैल (वार्ता) छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले में आज पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ में 29 नक्सली मारे गए और तीन जवान घायल हो गए। पुलिस ने घटनास्थल से चार ए के 47 राइफल और अन्य हथियार जप्त किए हैं।

see more..
image