Thursday, Apr 25 2024 | Time 11:29 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


बिसाहूलाल सिंह के खिलाफ मोर्चा खोला कांग्रेस ने

भोपाल, 05 अक्टूबर (वार्ता) मध्यप्रदेश कांग्रेस के मीडिया विभाग के उपाध्यक्ष भूपेंद्र गुप्ता ने राज्य के खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री बिसाहूलाल सिंह के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए आज कहा कि नोट बांटते हुए फोटो वायरल होने के सिलसिले में उनकी शिकायत निर्वाचन आयोग से की जाएगी।
श्री गुप्ता ने यहां एक बयान में कहा कि आज सोशल मीडिया में अनूपपुर से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के संभावित प्रत्याशी श्री सिंह के फोटो वायरल हो रहे हैं, जिसमें वे लोगों को सौ सौ रुपयों के नोट बांटते हुए दिखायी दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि उपचुनाव के बीच यह बेहद आपत्तिजनक अाचरण है और निर्वाचन आयोग को इसमें संज्ञान लेना चाहिए। उन्होंने कहा कि कांग्रेस इस संबंध में विधिवत शिकायत भी करेगी।
श्री गुप्ता ने कहा कि आदिवासी बहुल अनूपपुर विधानसभा सीट से श्री सिंह भाजपा प्रत्याशी के तौर पर चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहे हैं। ऐसे में उनके रुपए बांटते हुए फोटो सामने आना इस बात का संकेत हैं कि वे प्रलोभन के जरिए मतदाताओं को प्रभावित करने की कोशिश कर रहे हैं। कांग्रेस ऐसा नहीं होने देगी।
श्री बिसाहूलाल सिंह वर्ष 2018 के विधानसभा चुनाव में अनूपपुर से कांग्रेस के टिकट पर विजयी हुए थे। इस वर्ष के राज्य के राजनैतिक घटनाक्रमों के चलते उन्होंने विधायक पद से त्यागपत्र देकर भाजपा का दामन थाम लिया है। वे मौजूदा सरकार में मंत्री हैं और उनका अनूपपुर विधानसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी के तौर पर चुनाव लड़ना तय माना जा रहा है। हालाकि सोमवार सुबह तक भाजपा प्रत्याशियों की सूची जारी नहीं हुयी है।
प्रशांत
वार्ता
More News
प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

24 Apr 2024 | 9:17 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल 25 अप्रैल को मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान वे मुरैना में जनसभा को संबोधित करेंगे।

see more..
मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

24 Apr 2024 | 9:15 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में भव्य 'भगवामय' रोड शो हुआ, जिसमें भारी संख्या में उमड़ी भीड़ ने प्रधानमंत्री का स्वागत किया और प्रधानमंत्री श्री मोदी ने भी हाथ जोड़ कर लोगों का अभिवादन किया।

see more..
image