Thursday, Apr 18 2024 | Time 08:11 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


बृजेंद्र सिंह यादव का साड़ी बांटने वाला वीडियाे वायरल

अशोकनगर, 06 अक्टूबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के अशोकनगर जिले की मुंगावली विधानसभा उपचुनाव से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के संभावित प्रत्याशी एवं राज्य मंत्री बृजेन्द्र सिंह यादव का आज एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें वह महिलाओं को साडिय़ां बांटते नजर आ रहे हैं।
इस वीडियो के वायरल होते ही कांग्रेस नेताओं की तीखी प्रतिक्रिया सामने आयी, तो वहीं कांग्रेस ने इस मामले में चुनाव आयोग से आचार संहिता उल्लंघन करने की शिकायत की। राज्य मंत्री श्री यादव का कहना है कि जैन समाज के एक कार्यक्रम का पुराना वीडियो है। उन्होंने इसे कांग्रेस की साजिश बताते हुए प्रकरण दर्ज कराने की बात कही है।
श्री यादव मुंगावली विधानसभा उपचुनाव में भाजपा के संभावित प्रत्याशी हैं। आज सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें वह महिलाओं को साडिय़ां वितरित करते दिख रहे हैं। साथ ही पीछे लगे बैनर पर कोरोना योद्धा सम्मान भी लिखा हुआ है। इस वायरल हुए वीडियो को श्री यादव आचार संहिता से एक माह पहले का बता रहे हैं और उनका कहना है कि जैन समाज ने एक माह पहले कोरोना योद्धाओं के सम्मान में एक कार्यक्रम किया था और आशा कार्यकर्ताओं को साड़ियां बांटी थीं।
राज्य मंत्री ने बताया कि उस कार्यक्रम में वह मुख्य अतिथि की हैसियत से शामिल हुए थे, इस नाते उन्होंने भी मंच से कुछ साड़ियां महिलाओं को वितरित की थी।
सं बघेल
वार्ता
More News
पुलिस के साथ मुठभेड़ में 29 नक्सली मारे गए, तीन जवान घायल

पुलिस के साथ मुठभेड़ में 29 नक्सली मारे गए, तीन जवान घायल

16 Apr 2024 | 10:13 PM

जगदलपुर, 16 अप्रैल (वार्ता) छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले में आज पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ में 29 नक्सली मारे गए और तीन जवान घायल हो गए। पुलिस ने घटनास्थल से चार ए के 47 राइफल और अन्य हथियार जप्त किए हैं।

see more..
image