Wednesday, Apr 17 2024 | Time 03:22 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


यह उपचुनाव प्रदेश को बचाने का चुनाव: शर्मा

सागर, 07 अक्टूबर (वार्ता) मध्यप्रदेश भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने आज पार्टी कार्यकर्ताओं से आह्वान किया और कहा कि यह उपचुनाव कोई साधारण चुनाव नहीं है, यह प्रदेश को बचाने का चुनाव है, इसलिए कार्यकर्ता जीत का संकल्प लेकर बूथ पर निकले और भाजपा प्रत्याशी को जीत दिलाएं।
श्री शर्मा ने जिले के राहतगढ़ में मंडल सम्मलेजन को संबोधित करते हुए कहा कि यह गरीबों के हितों को बचाने और माताओं बहनों के अधिकारों की रक्षा का चुनाव है। इसलिए प्रत्येक कार्यकर्ता जीत का संकल्प लेकर बूथ-बूथ पर निकले और पार्टी के उम्मीदवार को प्रचंड बहुमत से जीत दिलाए। इस मौके पर उन्होंने कांग्रेस पर भी हमला किया और कहा कि वह प्रदेश की जनता काे भ्रमित करने का प्रयास कर रही है।
प्रदेश अध्यक्ष श्री शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में हमारी सरकार पं. दीनदयाल उपाध्याय के सपनों को साकार कर रही है। केंद्र सरकार ने प्रधानमंत्री आवास योजना के अंतर्गत 3 करोड़ लोगों को खुद का मकान दिया है। लेकिन कांग्रेस सरकार ने मैचिंग ग्रांट न होने के बहाना बनाकर ढाई लाख आवास वापस कर दिये। कांग्रेस सरकार के पास आईफा के लिए पैसे थे, लेकिन गरीबों के घर के लिए नहीं थे।
बूथ सम्मेलन को संबोधित करते हुए मंत्री भूपेंद्र सिंह ने कहा कि कांग्रेस सरकार में चारों ओर अंधकार था, यह सरकार भ्रष्टाचार में डूबी हुई थी। उस सरकार ने हमारे कार्यकर्ताओं पर अत्याचार किया। उन्होंने कहा कि यह चुनाव गोविंद राजपूत का चुनाव नही है, बल्कि यह चुनाव सरकार को स्थायी बनाने का चुनाव है। इसलिए कार्यकर्ता एक एक बूथ पर जाएं और हितग्राहियों से संपर्क करें। गांव-गांव जाएं पेज प्रमुख बनाएं और हर वोट भाजपा के पक्ष में हो यह कार्ययोजना बनाएं। पूरी ताकत के साथ सब मिलकर चुनाव लड़ें।
मंडल सम्मेलन के दौरान युवक कांग्रेस के कई कार्यकर्ताओं ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। प्रदेश अध्यक्ष श्री शर्मा एवं मंत्री श्री सिंह ने इन कार्यकर्ताओं को पार्टी में शामिल किया। इन कार्यकर्ताओं में शुभम जैन, अभिषेक गौतम, सचिन ठाकुर, देवाशीष दुबे, शुभम नागर, विक्रम सिंह राजपूत आदि शामिल रहे।
बघेल
वार्ता
image