Tuesday, Nov 24 2020 | Time 00:21 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • जम्मू और कश्मीर में कोरोना के 351 नए मामले, कुल संक्रमित 106899
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


शिवपुरी की उत्तर प्रदेश से लगने वाली सीमा पर सघन जांच के निर्देश

शिवपुरी, 07 अक्टूबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले में उत्तर प्रदेश के झांसी जिले की लगने वाली सीमा पर जिला प्रशासन द्वारा सघन जांच के निर्देश दिए गए हैं।
आधिकारिक जानकारी के अनुसार जिला कलेक्टर अक्षय कुमार सिंह तथा पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल ने विधानसभा उप निर्वाचन के अंतर्गत की गई व्यवस्थाओं का जायजा लिया एवं वहां पर तैनात कर्मचारियों को निर्देशित किया कि बाहर से आने वाले व्यक्ति 50 हजार रुपए से ज्यादा की राशि ना लाएं अवैध शराब अवैध हथियार इत्यादि ना आने पाए इसके लिए लगातार सघन चेकिंग जारी रखी जाए।
आधिकारिक सूत्रों ने यह जानकारी देते हुए बताया कि जिले के करैरा विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत शिवपुरी जिले की सिकंदरा चेक पोस्ट से उत्तर प्रदेश की सीमा शुरू हो जाती है। करेरा सीट पर विधानसभा उपचुनाव होना है। इसके दृष्टिगत जिला कलेक्टर एवं पुलिस अधीक्षक द्वारा वहां का भ्रमण किया गया। इसके साथ ही इस विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न मतदान केंद्रों विद्यालयों का निरीक्षण भी किया गया तथा संबंधित अधिकारियों को निर्देशित किया गया कि कोरोना संबंधित गाइडलाइन के दृष्टिगत मतदान केंद्रों पर सभी व्यवस्थाएं की जाएं एवं शांतिपूर्ण ढंग से एवं निष्पक्ष चुनाव संपन्न कराने के लिए सभी आवश्यक व्यवस्थाएं एवं कार्यवाही की जाए तथा सीमा पर लगातार चेकिंग की जाए।
शिवपुरी जिले के 2 विधानसभा क्षेत्र करेरा एवं पोहरी में विधानसभा के उपचुनाव होना है।
सं बघेल
वार्ता
image