Saturday, Apr 20 2024 | Time 02:18 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


चौराहे के विवाद में दो पक्षों में संघर्ष, गोली लगने से एक की मौत तीन घायल

भोपाल, 08 अक्टूबर (वार्ता) मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के ईटखेड़ी थाना क्षेत्र में चौराहे के विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच हुए संघर्ष के दौरान चली गोली से एक युवक की मौत हो गयी और तीन अन्य लोग घायल हो गए, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक दिनेश कौशल ने आज बताया कि ईटखेड़ी में दो पक्षों के बीच चौराहे को लेकर विवाद चल रहा था। इसी को लेकर कल रात दो पक्षों के लोगों ने एक दूसरे पर लाठी डंडों से हमला कर दिया। इसी बीच एक युवक संजय पाल बंदूक लेकर मौके पर पहुंचा और गोली चला दी। इस घटनाक्रम में एक पक्ष के चार लोग गंभीर रुप से घायल हो गए, जिन्हें अस्पताल लाया गया, जिसमें शुभम मीणा की मौत हो गयी।
एएसपी श्री कौशल ने बताया कि घटना के बाद डेढ़ दर्जन लोगों के खिलाफ बलवा सहित अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू की गयी, जिसमें से आज शाम तक छह लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि मामले के अन्य फरार आरोपियों की भी तलाश की जा रही है। दो दिन पूर्व भी चौराहे के नाम को लेकर दोनों पक्षों में विवाद हुआ था, लेकिन बाद में मामला शांत हो गया था।
बघेल
वार्ता
More News
मध्यप्रदेश में मतदान समाप्त, औसतन लगभग 70 प्रतिशत लोगों ने डाले वोट

मध्यप्रदेश में मतदान समाप्त, औसतन लगभग 70 प्रतिशत लोगों ने डाले वोट

19 Apr 2024 | 7:57 PM

भोपाल, 19 अप्रैल (वार्ता) लोकसभा चुनाव के पहले चरण में मध्यप्रदेश में आज छह संसदीय सीटों के लिए मतदान शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न हो गया और कुल एक करोड़ 13 लाख से अधिक मतदाताओं में से लगभग सत्तर प्रतिशत लोगों ने अपने मताधिकार का उपयोग किया। यह आकड़ा अभी और बढ़ने के आसार हैं।

see more..
image