Saturday, Apr 20 2024 | Time 04:07 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने किया भोपाल में प्रदर्शन

भोपाल, 08 अक्टूबर (वार्ता) युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने आज यहां मध्यप्रदेश में किसानों, गरीबों, युवाओं और अन्य वर्गों की समस्याओं को लेकर प्रदर्शन कर गिरफ्तारियां दींं।
युवा कांग्रेस के महासचिव एवं प्रदेश प्रभारी हरीश पवार के नेतृत्व में यहां युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने प्रदेश कांग्रेस कार्यालय से मुख्यमंत्री निवास की ओर कूच करने का प्रयास किया। इस बीच पहले से ही सुरक्षा की दृष्टि से तैनात पुलिस जवानों ने कार्यकताओं को निर्धारित क्षेत्र से आगे जाने से रोक दिया।
इस दौरान पुलिस को कार्यकर्ताओं को नियंत्रित करने के लिए काफी प्रयास करने पड़े। पुलिस ने श्री पवार और युवा कांग्रेस के प्रदेश कार्यवाहक अध्यक्ष शशांक दुबे समेत अनेक कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार कर लिया। बाद में उन्हें रिहा भी कर दिया गया।
इसके पहले युवा कांग्रेस की जनकल्याण यात्रा भी आज यहां पहुंची, जो जबलपुर से 24 सितंबर को प्रारंभ हुयी थी। श्री दुबे ने बताया कि राज्य के नागरिकों की विभिन्न समस्याओं की ओर ध्यान आकर्षित करने के लिए यह यात्रा निकाली गयी। इन्हीं मुद्दों को उठाते हुए आज यहां प्रदर्शन किया गया।
प्रशांत
वार्ता
More News
मध्यप्रदेश में मतदान समाप्त, औसतन लगभग 70 प्रतिशत लोगों ने डाले वोट

मध्यप्रदेश में मतदान समाप्त, औसतन लगभग 70 प्रतिशत लोगों ने डाले वोट

19 Apr 2024 | 7:57 PM

भोपाल, 19 अप्रैल (वार्ता) लोकसभा चुनाव के पहले चरण में मध्यप्रदेश में आज छह संसदीय सीटों के लिए मतदान शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न हो गया और कुल एक करोड़ 13 लाख से अधिक मतदाताओं में से लगभग सत्तर प्रतिशत लोगों ने अपने मताधिकार का उपयोग किया। यह आकड़ा अभी और बढ़ने के आसार हैं।

see more..
image