Thursday, Mar 28 2024 | Time 19:48 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


रामविलास पासवान एक जुझारू नेता थे: शिवराज

भोपाल, 08 अक्टूबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने केन्द्रीय मंत्री रामविलास पासवान के निधन पर शोक संवेदना जताते हुए आज कहा कि उनमें नागरिकों के कल्याण के लिए काम करने की एक ललक थी तथा वे एक जुझारू नेता थे।
श्री चौहान ने अपने ट्वीट के जरिए श्री पासवान के निधन पर शोक व्यक्त किया और कहा कि उन्होंने अपनी मेहनत से एक बहुत लंबा राजनीतिक सफर तय किया है। मुख्यमंत्री ने कहा कि कुछ ही दिनों पहले उनसे दिल्ली में उनके जन्मदिन पर भेंट की थी। यकीन नहीं होता कि वे इस समय हमारे बीच नहीं हैं। उनके असमय निधन का समाचार सुनकर अत्यंत स्तब्ध हूं। वे उनके चरणों में श्रद्धासुमन अर्पित करते हैं।
मुख्यमंत्री ने कहा कि श्री पासवान ने अपना जीवन बिहार के नागरिकों की भलाई के लिए समर्पित किया। मध्यप्रदेश के विकास में उनके योगदान के लिए उन्हें हमेशा याद किया जाएगा। श्री पासवान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में अपने दायित्वों का निर्वहन कार्यकुशलता और कर्मठता के साथ कर रहे थे। कोविड 19 काल में देश की अधिक से अधिक जनता को सरकार की योजनाओं का लाभ पहुँचे, इसके लिए वे निरंतर कार्यरत थे।
श्री चौहान ने कहा कि उनकी संवेदनाएं चिराग पासवान और उनके परिजनों के साथ हैं। ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दें और परिवार के सदस्यों को इस वज्रपात को सहने की क्षमता प्रदान करें, मेरी यही प्रार्थना है।
बघेल
वार्ता
image