Saturday, Jul 24 2021 | Time 00:24 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


झाबुआ में बड़ी मात्रा में डोडा चूरा जप्त

झाबुआ, 09 अक्टूबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के झाबुआ जिले में आज पुलिस ने एक ट्रक से बड़ी मात्रा में डोडा चूरा जप्त किया है।
पुलिस अधीक्षक आषुतोष गुप्ता ने बताया कि थांदला तहसील के नौगांवा रोड पर एक मंदिर के सामने कल रात ट्रक को रोककर तलाशी ली गई। ट्रक में 251 बोरियां भरी हुई थी जिनमें आगे की बोरियों में खाद भरा हुआ था और पीछे की बोरियों में डोडा चूरा भर कर रखा गया था।
उन्होंने बताया कि इस मामले में पुलिस ने राजस्थान के बाड़मेर के ग्राम सारला तहसील निवासी गोपाराम जाट को गिरप्तार किया गया है। उन्होंने बताया कि आरोपी ने पूछताछ में बताया की वह नीमच से डोडाचूरा लेकर गुजरात ले जा रहा था। उन्होंने बताया कि पकडे गये डोडा चूरा की अनुमानित बाजार मूल्य 20 लाख रुपये है। पुलिस ने ट्रक सहित 1035 किलो डोडाचूरा जप्त कर लिया है।
सं नाग
वार्ता
More News
शिवराज ने अहमदाबाद में हुई दुर्घटना पर शोक व्यक्त किया

शिवराज ने अहमदाबाद में हुई दुर्घटना पर शोक व्यक्त किया

23 Jul 2021 | 10:49 PM

भोपाल, 23 जुलाई (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने गुजरात के अहमदाबाद स्थित संयंत्र में गैस रिसाव से गुना जिले के मधुसूदनगढ़ के रहने वाले सात श्रमिकों की मृत्यु पर शोक व्यक्त किया है।

see more..
महिला सशक्तीकरण मेरे जीवन का एक प्रमुख उद्देश्य: शिवराज

महिला सशक्तीकरण मेरे जीवन का एक प्रमुख उद्देश्य: शिवराज

23 Jul 2021 | 10:46 PM

भोपाल, 23 जुलाई (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि महिला सशक्तीकरण उनके जीवन का एक प्रमुख उद्देश्य है। अपने सार्वजनिक जीवन की शुरूआत से ही वे बेटियों और महिलाओं के सशक्तीकरण के लिए कार्य कर रहे हैं।

see more..
image