Thursday, Apr 18 2024 | Time 23:33 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म के मामले में दो गिरफ्तार

खरगोन, 09 अक्टूबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के खरगोन जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र के मारु गढ़ में एक नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने 3 में से दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।
पुलिस अधीक्षक शैलेंद्र सिंह चौहान ने आज अपरान्ह पत्रकार वार्ता में बताया कि 16 वर्षीय किशोरी के साथ जान से मारने की धमकी देकर सामूहिक दुष्कर्म के ग्राम मांडवी निवासी दो आरोपियों मदन और झबर सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है। इस मामले का एक अन्य आरोपी मदन का भाई राध्या फिलहाल फरार है।
उन्होंने बताया कि इनमें से एक आरोपी मदन का थाना सनावद, भीकनगांव, बेड़िया, निंबोला ,बुरहानपुर और पंधाना में करीब एक दर्जन चोरी नकबजनी और अपहरण के अपराध पंजीबद्ध है। यह तीनों आरोपी घटना क्षेत्र में देखे गए थे और घटना के उपरांत गायब हो गए थे। उन्होंने बताया कि पुलिस अनुसंधान में पाया गया है कि तीनों आरोपी 29-30 सितम्बर की दरम्यानी रात पीडिता से दुष्कर्म किया था।
जिला कलेक्टर अनुग्रह पी ने पीड़िता से मुलाकात कर उसे 20 हजार रु की आर्थिक सहायता के अलावा परिजनों को प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत एक घर की स्वीकृति भी प्रदान की थी।
सं बघेल
वार्ता
image