Saturday, Apr 20 2024 | Time 05:49 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


कांग्रेस उपचुनाव में फिर कर रही जनता को गुमराह: शर्मा

भिंड, 09 अक्टूबर (वार्ता) मध्यप्रदेश भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने आज आरोप लगाते हुए कहा कि पंद्रह महीने तक अपनी सरकार में प्रदेश की जनता को विकास के नाम पर गुमराह करने वाली कांग्रेस उपचुनाव आते ही एक बार फिर जनता को गुमराह करने के प्रयास में जुट गयी है।
श्री शर्मा ने भिंड जिले के मेहगांव और गोहद तथा दतिया के भांडेर विधानसभा के मंडल सम्मेलनों को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस को 15 माह न गरीब की चिंता की न किसान की चिंता की, उन्हें सिर्फ ठेकेदारों की चिंता थी। उन्होंने कहा कि जब जब चुनाव आते है कांग्रेस के नेता असत्य फैलाने का काम करते हैं। इस उपचुनाव में भी कांग्रेस असत्य फैलाने और जनता को भृमित करने का काम कर रही है। भाजपा के कार्यकर्ता कांग्रेस के हर असत्य का मजबूती से जवाब देंगे।
श्री शर्मा ने दतिया के भांडेर नगर मंडल के सम्मेलन को सम्बोधित करते हुए कहा कि 15 वर्षों तक भाजपा ने प्रदेश का विकास किया, मध्यप्रदेश को गढ़ने का काम किया। कांग्रेस ने 15 माह में विकसित प्रदेश को बर्बाद करने का काम किया। उन्होंने कहा कि उपचुनाव में कांग्रेस के लोग फिर आपके पास आएं तो उनसे 15 महीने का हिसाब मांगे। उनसे पूछे की 15 महीने तक प्रदेश का विकास क्यों नही किया।
मेहगांव सम्मेलन में बहुजन समाज पार्टी के नेता कौशल तिवारी ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। गोहद नगर, चितौरा, मेहगांव और दंदरौआ मंडल सम्मेलन में प्रदेश उपाध्यक्ष विनोद गोटिया, मंडल सम्मेलन में पूर्व विधायक रसालसिंह, पार्टी प्रत्याशी ओपी एस भदौरिया, भांडेर विधानसभा के नगर मंडल में माधव सिंह दांगी, महेंद्र सिंह, प्रत्याशी रक्षा संतराम सिरोनिया, अशोक रोहाणी सहित जिला पदाधिकारी उपस्थित थे।
बघेल
वार्ता
More News
मध्यप्रदेश में मतदान समाप्त, औसतन लगभग 70 प्रतिशत लोगों ने डाले वोट

मध्यप्रदेश में मतदान समाप्त, औसतन लगभग 70 प्रतिशत लोगों ने डाले वोट

19 Apr 2024 | 7:57 PM

भोपाल, 19 अप्रैल (वार्ता) लोकसभा चुनाव के पहले चरण में मध्यप्रदेश में आज छह संसदीय सीटों के लिए मतदान शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न हो गया और कुल एक करोड़ 13 लाख से अधिक मतदाताओं में से लगभग सत्तर प्रतिशत लोगों ने अपने मताधिकार का उपयोग किया। यह आकड़ा अभी और बढ़ने के आसार हैं।

see more..
image