Saturday, Apr 20 2024 | Time 17:17 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


बच्ची को तालाब में फेंकने वाली मां और उसके प्रेमी का त्वरित चालान पेश

भोपाल, 09 अक्टूबर (वार्ता) मध्यप्रदेश की भोपाल की एक अदालत में आज तलैया थाना पुलिस ने मासूम बच्ची को तालाब में फेंकने के मामले उसकी मां और प्रेमी के खिलाफ त्वरित जांच कर 17 दिनों के भीतर ही उनके विरूद्ध 255 पेज का आरोप पत्र पेश किया। आरोपी पूर्व से ही जेल में हैं।
तलैया थाना पुलिस ने न्‍यायिक मजिस्‍ट्रेट प्रथम श्रेणी स्‍नेहा सिंह के न्‍यायालय में इस जघन्‍य एवं सनसनीखेज प्रकरण में अपनी बच्‍ची को तालाब में फेंककर हत्‍या करने वाली आरोपी मां सोनम चौरसिया निवासी रेलवे कालोनी औबेदुल्‍लागंज एवं उसके प्रेमी शिवम कुशवाह निवासी रायसेन के विरूद्ध मात्र 17 दिनो में त्‍वरित अनुसंधान कर 255 पेज चालान पेश किया।
वरिष्‍ठ एडीपीओ आशीष त्‍यागी ने बताया कि 18 सितंबर को थाना तलैया को सूचना मिली कि शीतला माता मंदिर घाट के पास बडे तालाब में एक शिशु का शव तैरता हुआ दिखाई दिया, जिसको पानी के बाहर सुरक्षार्थ निकाला गया। बच्‍ची की उम्र लगभग 1 साल होगी। उक्‍त सूचना पर थाना तलैया द्वारा मर्ग कायम कर मामले की जॉंच शुरू की।
मृतिका बच्‍ची का पोस्‍टमार्टम कराया गया, जिसमें मृतिका की मौत मुंदी चोट व तालाब के पानी में डूबना होना पाई गई, जिस पर थाना तलैया में आरोपी मॉं सोनम व उसके प्रेमी शिवम कुशवाह के विरूद्ध प्रकरण पंजीबद्ध किया गया। विवेचना दौरान आरोपियों को घेराबंदी कर अभिरक्षा में लेकर गिरफ्तार किया गया था। इसके बाद से ही दोनों आरोपी जेल में बंद हैं।
बघेल
वार्ता
image