Wednesday, Apr 24 2024 | Time 10:59 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


गल्ला व्यापारी के मुनीम से 20 लाख रुपए की लूट

गुना, 12 अक्टूबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के गुना जिले के नानाखेड़ी कृषि उपज मंडी में आज दोपहर एक व्यापारी के मुनीम बीस लाख रुपए की लूट की वारदात का अंजाम दिया गया।
पुलिस सूत्रों के अनुसार मुनीम संदीप दीक्षित ने कैंट थाना में शिकायत की है, जिसमें उसने बताया कि यूनियन बैंक गुना से 20 लाख रुपयों से भरा लेकर लेकर मंडी प्रांगण में पहुंचा था। मंडी परिसर में सोयाबीन के ट्रैक्टर-ट्रॉलियों बड़ी संख्या में आवक की वजह से जाम लगा गया। इस जाम में वह और उसका साथी फंस गया। बैग बाइक पर दोनों के बीच में रखा हुआ था। इसी दौरान एक सफेद रंग की शर्ट पहने युवक पास आया और बैग छीनकर भाग गया। संदीप कुछ समझ पाता कि इससे पहले बदमाश अपने दूसरे साथी के साथ भाग निकला।
बैग लेकर भागने की इस घटना के दौरान मंडी प्रांगण में मौजूद सैकड़ों लोगों को समझ ही नहीं आया कि माजरा क्या है। लूट की घटना के बाद मुनीम संदीप ने लोगों को चिल्लाकर बताया कि बदमाश रुपयों से भरा बैग लेकर भाग रहे हैं, तब लोग सतर्क हुए। लेकिन तब तक दोनों बदमाश मंडी प्रांगण से बाहर निकल चुके थे। यह पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। वारदात में इस्तेमाल की गयी बाइक बिना नंबर की है।
इस मामले में कैंट थाना पुलिस ने मुनीम संदीप दीक्षित की शिकायत पर धारा 392 के तहत अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकद्दमा दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है। घटना के बाद से व्यापारियों में आक्रोश है। उन्होंने पुलिस ने जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है।
सं बघेल
वार्ता
More News
कांग्रेस के डीएनए में है तुष्टिकरण एवं वोट बैंक की राजनीति-मोदी

कांग्रेस के डीएनए में है तुष्टिकरण एवं वोट बैंक की राजनीति-मोदी

23 Apr 2024 | 10:21 PM

सक्ती 23 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा और कहा कि तुष्टिकरण एवं वोटबैंक की राजनीति कांग्रेस के डीएनए में है और यही उसकी पहचान बन चुकी है।

see more..
image