Friday, Mar 29 2024 | Time 02:53 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


जनप्रतिनिधियों की उपेक्षा से गिरी कांग्रेस सरकार: तोमर

आगरमालवा, 12 अक्टूबर (वार्ता) केन्द्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने आज आरोप लगाते हुए कहा कि तत्कालीन कांग्रेस सरकार में जनप्रतिनिधियों की उपेक्षा और अपमान हो रहा था, जिससे तंग आकर जनप्रतिनिधियों ने कांग्रेस का साथ छोड़ दिया और सरकार गिर गयी।
श्री तोमर ने आगरमालवा विधानसभा के बड़ौद में आयोजित मंडल सम्मेलन को संबोधित किया और कहा कि कांग्रेस की प्रदेश में सरकार बनने के बाद कांग्रेस अपने विकास में लग गयी, प्रदेश का विकास नहीं किया। उन्होंने कहा कि उनकी सरकार में जनप्रतिनिधियों की उपेक्षा और अपमान किया गया, जिसके बाद जनप्रतिनिधियों ने कांग्रेस सरकार को गिरा दिया।
केंन्द्रीय मंत्री ने कहा कि कांग्रेस की जब सरकार बनी, तो उन्होंने कहा था कि हम 10 दिन में किसानों का 2 लाख तक का कर्ज माफ करेंगे और अगर नहीं हो सका, तो मुख्यमंत्री बदल देंगे। लेकिन उन्होंने न कर्ज माफ किया और न मुख्यमंत्री को बदला। हमारे यहां ऐसा नहीं होता, हमारी कथनी और करनी में एकरूपता है।
उन्होंने कहा कि हमें गर्व है, हम भाजपा के कार्यकर्ता हैं। देश में पार्टियां बहुत हैं। कुछ पार्टियां ऐसी भी हैं, जिनमें सभी अध्यक्ष हों, कार्यकर्ता हैं ही नहीं। लेकिन हम भाजपा के कार्यकर्ता हैं। हमारी पार्टी अन्य दलों से अलग है। इस पार्टी में 11 करोड़ से अधिक कार्यकर्ता हैं। पूर्वजों की पुण्याई से हमारी पार्टी दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी है और ऐसी पार्टी का कार्यकर्ता होने पर हमें गर्व है।
बघेल
वार्ता
image