Wednesday, Apr 24 2024 | Time 19:31 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


आटो चालक से बेरहमी से मारपीट का वीडियाे वायरल, दो पर प्रकरण दर्ज

जबलपुर, 12 अक्टूबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के जबलपुर में दुर्घटना होने पर अपराधिक प्रवृत्ति के दो युवकों द्वारा आॅटो चालक के साथ बेरहमी से साथ मारपीट करने तथा बेसुध स्थिति में उसे मोटर साइकिल से लादकर ले जाने का वीडियों वायरल होने पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है।
नगर पुलिस अधीक्षक आधारताल अशोक तिवारी ने बताया कि घटना का मुख्य कारण एक्सीटेंट है। कल रात्रि एक युवती ने रिपोर्ट दर्ज कराई गई कि वह दुपहिया वाहन से छोटी बहन को बैठाकर शोभापुर ब्रिज के पास साइड रोड से निकल रही थी। उसी समय रांग साइड से लोडिंग आटो चालक उसे टक्कर मार दिया। इससे वह अपनी बहन के साथ नीचे गिर पडी टक्कर एवं गिरने से उसके एवं उसकी बहन के हाथ एवं घुटने में चोट आई है। रिपोर्ट पर अपराध पंजीबद्ध कर प्रकरण विवेचना में लिया गया।
आज दोपहर वीडियों में दिख रहा चांदमारी तलैया टेस्टिंग रोड निवासी अजीत विश्वकर्मा (23) ने आकर रिपोर्ट दर्ज कराई कि वह आटो चलाता है और कल शाम कंचनपुर के पास से आटो में लोहे की सेंट्रिंग की प्लेट लोड करके लालमाटी अपने घर जा रहा था। शोभापुर ब्रिज के नीचे साइड रोड से अपना आटो लेकर जैसे ही पहुंचा उसी समय सामने से दुपहिया में दो महिलायें आ रही थी जिनका वाहन आटो की टकरा गया।
दुर्घटना में जिससे दोनों महिलायें गिर गई थी। उसी समय पीछे से लाल रंग की फोर व्हीलर आई उसमें से दो लोग जिसमें एक का नाम अभिषेक दुबे तथा दूसरे का नाम चंदन सिंह है, उतर कर आये और उसके साथ गाली गलौच कर मारपीट करने लगे। उसी समय उसके परिचित राजा ठाकुर, सचिन शर्मा बीच बचाव करने लगे तो दोनों जान से मारने की धमकी देते हुये चले गये। उसने डर के कारण कल रिपोर्ट नहीं की थी। रिपोर्ट पर अपराध पंजीबद्ध कर प्रकरण विवेचना में लिया गया। आरोपियों की अभी तक गिरफतार नहीं हो पाई है।
सीएसपी श्री तिवारी ने बताया कि वीडियों के आधार पर आरोपियों के साथी के खिलाफ भी कार्रवाई की जायेगी।
सं बघेल
वार्ता
image