Thursday, Apr 25 2024 | Time 04:12 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


उज्जैन में गरबा पर रहेगा प्रतिबंध

उज्जैन 14 अक्टूबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के उज्जैन में जिला प्रशासन ने वैश्विक महामारी के दृष्टिगत नवरात्रि महोत्सव में जगह-जगह होने वाले गरबो पर प्रतिबंध लगाया है।
कलेक्टर आशीष सिंह एवं पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार सिंह ने दुर्गा प्रतिमा स्थापना समिति के आयोजकों की बैठक में दुर्गा प्रतिमा स्थापना को लेकर तथा कोविड -19 संक्रमण से बचाव के लिए शासन की गाईडलाईन का पालन कराने के लिये आवश्यक दिशा निर्देश दिये। दुर्गा प्रतिमा स्थापित करने के लिये मूर्ती की उॅचाई अथवा साईज को लेकर कोई प्रतिबंध नही रहेगा। दुर्गा प्रतिमाओं के अतिरिक्त बनायी जाने वाली झाॅकियों के प्रदर्शन पर पूर्णतः प्रतिबंध लगाया गया है।
बैठक में बताया कि आयोजक यह सुनश्चित करें कि पंडाल में श्रद्वालुओं की अधिक भीड एकत्रित न हो। तथा सोशल डिस्टेंसिंग का पूर्णतः पालन हो।
सं नाग
वार्ता
More News
प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

24 Apr 2024 | 9:17 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल 25 अप्रैल को मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान वे मुरैना में जनसभा को संबोधित करेंगे।

see more..
मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

24 Apr 2024 | 9:15 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में भव्य 'भगवामय' रोड शो हुआ, जिसमें भारी संख्या में उमड़ी भीड़ ने प्रधानमंत्री का स्वागत किया और प्रधानमंत्री श्री मोदी ने भी हाथ जोड़ कर लोगों का अभिवादन किया।

see more..
image