Thursday, Apr 25 2024 | Time 05:26 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


भोपाल के गौतम नगर में बड़ी मात्रा में गांजा जप्त

भोपाल, 17 अक्टूबर (वार्ता) मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के गौतम नगर में पुलिस ने बड़ी मात्रा में गांजा बरामद किया है।
पुलिस सूत्रों के अनुसार गौतम नगर थाना क्षेत्र के यूनियन कार्बाइड के पीछे बावड़ी के समीप गांजा की तस्करी के फिराक में खड़े अनवर, जोयब और खुर्षीद को धेराबंदी कर गिरफ्तार कर लिया गया। यह तीनों आरोपी एक आटो में गांजा की तस्करी के फिराक में खड़े थे। इन आरोपियों में से दो नारियल खेड़ा निवासी है और तीसरा आरोपी सुलेमानिया निवासी है।
पुलिस ने बताया कि पकड़े गये इन आरोपी के कब्जे से दो बोरियों में रखा 61 किलो 500 ग्राम गांजा जप्त किया गया है। गांजे की बाजार मूल्य 4,50,000 रूपये का पाया गया। इन आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि नारियल खेड़ा निवासी शम्मी के साथ मिलकर गांजा बेचने का काम करते है। गांजा तस्कर सरगना शम्मी तलाश पर नही मिला है वह भी फरार हो गया है। आरोपियो के द्वारा यह भी बताया कि लोडिंग आटो में जो नम्बर लिखा है वह भी शम्मी ने फर्जी नम्बर लिखवा रखा है।
नाग
वार्ता
More News
प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

24 Apr 2024 | 9:17 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल 25 अप्रैल को मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान वे मुरैना में जनसभा को संबोधित करेंगे।

see more..
मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

24 Apr 2024 | 9:15 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में भव्य 'भगवामय' रोड शो हुआ, जिसमें भारी संख्या में उमड़ी भीड़ ने प्रधानमंत्री का स्वागत किया और प्रधानमंत्री श्री मोदी ने भी हाथ जोड़ कर लोगों का अभिवादन किया।

see more..
image