Friday, Mar 29 2024 | Time 11:35 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


अर्थ का अनर्थ किया जा रहा है - कमलनाथ

भोपाल, 18 अक्टूबर (वार्ता) मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर शब्दों का अनर्थ करने का आरोप लगाते हुए कहा कि इसके जरिये दुष्प्रचार किया जा रहा है।
श्री कमलनाथ ने रात्रि में जारी एक बयान में कहा है कि अभी चुनाव में 15 दिन बचे हैं और शब्दों के अर्थ बदल कर चुनाव जीतने की कोशिश की जा रही है। श्री कमलनाथ ने कहा कि जनता पूछ रही है कि 2018 के दृष्टि पत्र में 10 लाख नौकरियां देने का वादा किया गया था, तो इन 7 महीनों में कितनी नौकरियां दीं। उत्तर देने की बजाय श्री चौहान कह रहे हैं कमलनाथ ने आइटम कहा। श्री कमलनाथ ने कहा कि हां मैंने आइटम कहा है क्योंकि यह कोई असम्मानजनक शब्द नहीं है। मैं भी आइटम हूं आप भी आइटम है और इस अर्थ में हम सभी आइटम है।
श्री कमलनाथ का दावा है कि लोकसभा और विधानसभा में कार्यसूची को आइटम नंबर लिखा जाता है, पुरस्कार वितरण कार्यक्रम में भी आइटम नंबर लिखा जाता है। क्या यह असम्मानजनक है? मध्यप्रदेश की जनता जब खून के घूंट पी रही है तो उसके आंसू पौंछने की बजाय आपकी पार्टी मेरे कोक पीने को मुद्दा बना रही है।
श्री कमलनाथ ने कहा कि क्या यह कोई मुद्दा है? क्या इससे जनता का जीवन जुड़ा है। उन्होंने कहा कि यह तो बताएं कि अगर कमलनाथ कोक पीना बंद कर दें, तो क्या प्रदेश में माफिया राज रुक जाएगा। बलात्कार रुक जाएंगे। किसानों की आत्महत्या रुक जाएंगी।
श्री कमलनाथ ने कहा कि सहानुभूति और दया बटोरने की कोशिश वही लोग करते हैं जिन्होंने जनता को धोखा दिया हो। जिनके पास जनता का सामना करने के लिए कोई सच ना हो।
प्रशांत
वार्ता
image