Saturday, Jul 24 2021 | Time 01:45 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • पुलवामा में अज्ञात बंदूकधारियों ने की एक व्यक्ति की हत्या
  • तेलंगाना में सड़क हादसा, सात की मौत, एक घायल, राव ने जताया शोक
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


कांग्रेस को नहीं भा रहा प्रदेश का विकास: शिवराज

ग्वालियर, 22 अक्टूबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने तत्कालीन कांग्रेस सरकार पर प्रदेश का विकास नहीं करने का आरोप लगाते हुए आज कहा कि हमने कोरोना के अभूतपूर्व संकट के बावजूद विकास के कार्य रुकने नहीं दिए, जो कांग्रेस काे अच्छा नहीं लग रहा है।
श्री चौहान ग्वालियर पूर्व विधानसभा के थाटीपुर में आयोजित एक चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने अपने पंद्रह माह के शासन में विकास के एक भी कार्य नहीं किया, लेकिन अब जब भाजपा सरकार विकास के कार्य लगातार कर रही है, तो यह उन्हे रास नहीं आ रहा है। उन्होंने कहा कि हमने प्रदेश के विकास के कार्यो में कोई कमी नहीं छोड़ी है। हर क्षेत्र का विकास किया है।
मुख्यमंत्री ने ग्वालियर के विकास को लेकर भी तत्कालीन कांग्रेस सरकार पर जमकर हमला किया और कहा कि कांग्रेस की सरकार में उनके पास ग्वालियर के विकास के लिए तो खजाना खाली था। ग्वालियर का नाम आते ही उनके मुख-मंडल बिगड़ जाते थे, लेकिन छिंदवाड़ा में तो उन्होंने खूब पैसा दिया। ऐसी थी मध्यप्रदेश में कांग्रेस की सरकार, जिन्होंने मध्यप्रदेश को बेहाल करके छोड़ा है।
श्री चौहान ने कहा कि कांग्रेस सरकार में विकास कार्यों के लिए पैसा नहीं था, लेकिन आईफा जैसे अवार्ड कराने के लिए उनके पास पैंसों की कोई कमी नहीं थी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने मध्यप्रदेश को बर्बाद करने का काम किया है। उनके शासनकाल में कर्मचारियों के लिए पैसा नहीं था, लेकिन भाजपा सरकार ने प्रदेश के कर्मचारियों को केंद्र के कर्मचारियों के समान महंगाई भत्ता देने का काम किया है।
मुख्यमंत्री ने कहा कि हमारी तो जनता ही भगवान है और वे अपने भगवान के पूजारी हैं। वे अपने भगवान के सामने घुटने टेक कर प्रणाम करते हैं, तो कांग्रेस नेता कहते हैं कि शिवराज सिंह ने तो जनता के सामने घुटने ही टेक दिए हैं। उन्होंने कहा कि वे तो जनता के कल्याण और विकास के कार्यों के लिए ही राजनीति में आए हैं। उन्होंने कहा कि अभी आचार सहिता है, इसलिए घोषणा नहीं कर सकते, लेकिन इतना विश्वास दिलाते हैं कि ग्वालियर की धरती पर विकास के कार्यों की कोई कमी नहीं रहने देंगे।
इस दौरान सांसद विवेक शेजवलकर, पूर्व मंत्री माया सिंह, पूर्व मंत्री गौरीशंकर बिसेन, सांसद रीति पाठक, प्रदेश मीडिया प्रभारी लोकेंद्र पाराशर, भाजपा प्रत्याशी मुन्नालाल गोयल, जयसिंह कुशवाह, देवेंद्र शर्मा, शरद गौतम, विजय सक्सेना, गोपीलाल जाटव, राकेश जादौन, शिवराज जाटव, रामेश्वर भदौरिया, जिलाध्यक्ष कमल माखीजानी सहित पार्टी के पदाधिकारी, कार्यकर्ता एवं आमजन मौजूद रहे।
बघेल
वार्ता
More News
शिवराज ने अहमदाबाद में हुई दुर्घटना पर शोक व्यक्त किया

शिवराज ने अहमदाबाद में हुई दुर्घटना पर शोक व्यक्त किया

23 Jul 2021 | 10:49 PM

भोपाल, 23 जुलाई (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने गुजरात के अहमदाबाद स्थित संयंत्र में गैस रिसाव से गुना जिले के मधुसूदनगढ़ के रहने वाले सात श्रमिकों की मृत्यु पर शोक व्यक्त किया है।

see more..
महिला सशक्तीकरण मेरे जीवन का एक प्रमुख उद्देश्य: शिवराज

महिला सशक्तीकरण मेरे जीवन का एक प्रमुख उद्देश्य: शिवराज

23 Jul 2021 | 10:46 PM

भोपाल, 23 जुलाई (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि महिला सशक्तीकरण उनके जीवन का एक प्रमुख उद्देश्य है। अपने सार्वजनिक जीवन की शुरूआत से ही वे बेटियों और महिलाओं के सशक्तीकरण के लिए कार्य कर रहे हैं।

see more..
image