Friday, Mar 29 2024 | Time 00:54 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


दिमनी से भाजपा प्रत्याशी डंडोतिया के खिलाफ मोर्चा खोला कांग्रेस ने

भोपाल, 23 अक्टूबर (वार्ता) मध्यप्रदेश कांग्रेस ने मुरैना जिले के दिमनी से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशी एवं राज्य के कृषि राज्य मंत्री गिर्राज डंडोतिया के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए निर्वाचन आयोग में उनके खिलाफ शिकायत करने का निर्णय लिया है।
प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष के मीडिया समन्वयक नरेंद्र सलूजा ने बताया कि पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के खिलाफ कल दिमनी क्षेत्र में चुनावी सभा के दौरान आपत्तिजनक बयान देने वाले श्री डंडोतिया के विरुद्ध निर्वाचन आयोग में आज विधिवत शिकायत दर्ज करायी जाएगी। उन्हाेंने कहा कि श्री डंडोतिया ने सार्वजनिक मंच से श्री कमलनाथ के खिलाफ आपत्तिजनक शब्दों का उपयोग करते हुए उन्हें जान से मारने की धमकी दी है। कांग्रेस इसे बर्दाश्त नहीं करेगी।
इस बीच मुरैना से यूनीवार्ता के अनुसार वरिष्ठ नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया की मौजूदगी में दिमनी से भाजपा प्रत्याशी श्री डंडोतिया द्वारा श्री कमलनाथ को लेकर दिए गए बयान के बाद कांग्रेस नेताओं ने मुरैना कलेक्ट्रेट कार्यालय का घेराव कर इस मामले में आपराधिक प्रकरण दर्ज करने की मांग की। श्री डंडोतिया ने यह बयान दिमनी विधानसभा क्षेत्र के अधीन आने वाले कमतरी गांव में दिया। श्री डंडोतिया ने मंच से कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने डबरा विधानसभा क्षेत्र की सभा में श्रीमती इमरती देवी के खिलाफ जो अमर्यादित शब्द कहे। यदि वे शब्द मुरैना जिले में कहे होते तो उनकी हत्या तक हो जाती।

प्रदेश किसान कांग्रेस के अध्यक्ष दिनेश गुर्जर के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने कल शाम मुरैना में घेराव करते हुए श्री डंडोतिया के खिलाफ आपराधिक प्रकरण दर्ज करने की मांग की। कांग्रेस ने इस संबंध में निर्वाचन अधिकारी से शिकायत भी की है।
प्रशांत
वार्ता
image