Wednesday, Apr 24 2024 | Time 04:47 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


सलूजा ने इमरती देवी के खिलाफ की शिकायत

भोपाल, 23 अक्टूबर (वार्ता) मध्यप्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष के मीडिया समन्वयक नरेंद्र सलूजा ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ की टिप्पणी के कारण चर्चा में आयीं ग्वालियर जिले के डबरा से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशी श्रीमती इमरती देवी के खिलाफ आज यहां मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी (सीईओ) कार्यालय में शिकायत दर्ज करायी।
श्री सलूजा ने लिखित शिकायत में आरोप लगाया है कि भाजपा प्रत्याशी एवं राज्य सरकार में मंत्री श्रीमती इमरती देवी ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ का नाम लेकर उनके परिजनों के खिलाफ अशोभनीय और अमर्यादित टिप्पणियां की हैं। उन्होंने कहा कि सीईओ कार्यालय को मंत्री के इस आपत्तिजनक बयान पर संज्ञान लेते हुए उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई करना चाहिए।
श्रीमती इमरती देवी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे सार्वजनिक रूप से श्री कमलनाथ और उनके परिजनों के संबंध में टिप्पणी करती हुयी सुनी जा रही हैं। इसके पहले श्री कमलनाथ ने हाल ही में डबरा क्षेत्र में कुछ टिप्पणियां की थीं, इसके बाद सत्तारूढ़ दल भाजपा ने इसे मुद्दा बनाते हुए श्री कमलनाथ से मांग की कि वे श्रीमती इमरती देवी से माफी मांगें।
इस बीच प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता जे पी धनोपिया ने भी सीईओ कार्यालय में शिकायत दर्ज कराते हुए आरोप लगाया है कि 28 विधानसभा क्षेत्रों में हो रहे उपचुनावों के मद्देनजर डाकमतपत्र के माध्यम से मतदान की प्रक्रिया शुरू हो गयी है और इसमें अनियमितताएं की जा रही हैं। उन्होंने इस मामले में उचित कार्रवाई की मांग की है।
प्रशांत
वार्ता
image