Wednesday, Apr 24 2024 | Time 10:22 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


राष्ट्र की मजबूती के लिए भाजपा प्रत्याशियों को जिताएंः तोमर

ग्वालियर, 24 अक्टूबर (वार्ता) केन्द्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने आज गहोई समाज से कहा कि राष्ट्र की मजबूती की लिए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रत्याशियों को जिताएं।
श्री तोमर यह बात यहां चेंबर ऑफ कॉमर्स में आयोजित अखिल भारतीय गहोई वैश्य महासम्मेलन की बैठक को संबोधित करते हुए कही। उन्होंने कहा कि गहोई समाज की एक साख है, एक पहचान है, उस साख और पहचान को बनाए रखना है। उन्होंने कहा कि अापके समाज के व्यापारी बंधु गली-गली में फैल जाएं और राष्ट्र को मजबूती प्रदान करने के लिए भाजपा प्रत्याशियों को भारी मतों से विजयी बनाईये।
उन्होंने व्यापारियों को संबोधित करते हुए कहा कि लोहिया बाजार का जो प्रोजेक्ट था उसके लिए हमने कलेक्टर, कमिश्नर और मुख्य सचिव से बात कर आपका प्रोजेक्ट मुकाम पर पहुंचा दिया है। आदर्श आचार संहिता खत्म होने के बाद यह प्रोजेक्ट पूरा हो जाएगा। उन्होंने कहा कि ईश्वर ने वैश्य समाज को जो दायित्व सौंपा है, उस दायित्व को निभाने में वैश्य समाज न तो दबाव में आता है और न ही प्रभाव में, वैश्य समाज का मूल स्वभाव भी यही है। यह उपचुनाव एक परीक्षा की घड़ी है, हमें भामाशाह अमरचंद्र बाठिया और आपके समाज के शिखर पुरूष और राष्ट्रकवि मैथिलीशरण गुप्त से प्रेरणा लेनी चाहिए।
इस अवसर पर गहोई समाज के राष्ट्रीय अध्यक्ष के के कट्ठल, मुकेश अग्रवाल, रमेश गंधी, डॉ प्रकाश लोहिया, उदय अग्रवाल, चंद्रप्रकाश गुप्ता, अशोक गेंडा, आरके गुप्ता, रामप्रकाश सोनी, राजू सेठ सहित समाज के वरिष्ठ समाजसेवी उपस्थित थे।
बघेल
वार्ता
More News
कांग्रेस के डीएनए में है तुष्टिकरण एवं वोट बैंक की राजनीति-मोदी

कांग्रेस के डीएनए में है तुष्टिकरण एवं वोट बैंक की राजनीति-मोदी

23 Apr 2024 | 10:21 PM

सक्ती 23 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा और कहा कि तुष्टिकरण एवं वोटबैंक की राजनीति कांग्रेस के डीएनए में है और यही उसकी पहचान बन चुकी है।

see more..
image